Site icon www.4Pillar.news

Video: निया शर्मा ने अपने नए गाने ‘फूंक ले’ पर ऑटोरिक्शा चालकों के साथ सड़क पर किया धमाकेदार डांस, लेकिन इस वजह से लोग करने लगे ट्रोल 

एक्ट्रेस ने अपने नए गाने 'Phoonk Le' के प्रमोशन के लिए बड़ा ही नायाब तरीका निकाला। निया सड़क पर ऑटोरिक्शा चालकों के साथ इस गाने पर डांस करने लगी। 

एक्ट्रेस ने अपने नए गाने ‘Phoonk Le’ के प्रमोशन के लिए बड़ा ही नायाब तरीका निकाला। निया सड़क पर ऑटोरिक्शा चालकों के साथ इस गाने पर डांस करने लगी।

टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों अपने नए गाने ‘Phoonk Le’ को  प्रमोट करने में व्यस्त है। निया का ये गाना हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने में निया ने एकदम धमाकेदार डांस किया है। निया ने हाल ही में बिग बोस के घर में इस गाने को प्रमोट किया था और अब सड़क पर ऑटोरिक्शा ड्राइवर के साथ इस गाने पर डांस किया है।

सड़क पर निया करने लगी डांस

निया का ये डांस वीडियो वायरल भयनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस सड़क पर डांस कर रही है और उनके पीछे कुछ ऑटो चालक भी डांस करते देखे जा सकते है। निया के फैंस को उनका इस तरह अनोखे ढंग से गाने का प्रमोशन करना काफी पसंद आ रहा है।

बात करें निया के लुक की तो इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक पैंट्स वाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक बूट्स में खूबसूरत नजर आ रही है। उन्होंने बालों को खुला रखते हुए आँखों पर ब्लैक चश्मा भी लगा रखा है।

लोग करने लगे ट्रोल

निया का ऑटो ड्राइवर्स के साथ डांस करना जहां कुछ लोगो को पसंद आया तो कुछ लोगो ने उन्हें मास्क के लिए ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, ‘मैम मास्क तो लगा लेते।’ दूसरे ने लिखा, कोरोना गया क्या।’ एक और लिखते है- ‘कॉमेडी रोड शो रहा है क्या।’

Exit mobile version