Site icon www.4Pillar.news

Video : राखी सावंत ने राहुल वैद्य के साथ “गरबे की रात” पर झूमकर किया गरबा डांस, एकदम अलग अवतार में नजर आयी एक्ट्रेस 

ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में राखी को राहुल वैद्य के साथ उनके नए गाने "गरबे की रात" पर गरबा करते देखा जा सकता है। 

ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में राखी को राहुल वैद्य के साथ उनके नए गाने “गरबे की रात” पर गरबा करते देखा जा सकता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अपने ड्रामे और अतरंगी अंदाज के लिए जाने जाती हैं, इसलिए उन्हें ड्रामा क्वीन भी कहा जाता है। राखी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है। हाल ही में राखी  बिग बॉस के घर पहुंची थी, जहां पर उन्होंने सलमान खान और कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की थी।

राहुल वैद्य के साथ गरबा करती नजर आयी राखी

राखी के एक वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में राखी को राहुल वैद्य के साथ उनके हाल ही में रिलीज हुए गाने “गरबे की रात” पर डांस करते देखा जा सकता है। बता दे की इस वीडियो में राखी बिग बॉस में जाने से पहले राहुल वैद्य के साथ डांस की प्रैक्टिस कर रही हैं। वीडियो में उनको राहुल वैद्य के साथ बखूबी डांस करते देखा जा सकता है

यहां देखिये राखी का ये वीडियो

वीडियो में राखी एकदम अलग अवतार में नजर आ रही हैं। जैसा कि देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लैक एंड पिंक कलर की हैवी ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने बालो को खुला रखा है और हैवी ज्वैलरी भी कैरी की हुई है।

एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर राखी के इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रियां भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “वाओ दोनों बहुत अच्छे लग रहे हैं। एक अन्य ने लिखा, “लुकिंग गॉर्जियस।”

Exit mobile version