Site icon www.4Pillar.news

Video: राखी सावंत ने नाचते हुए मिथुन दा की ऐसी उतारी नकल कि खुद को हंसने से नहीं रोक पद्मिनी कोल्हापुरे, देखिये मजेदार वीडियो 

राखी सावंत जब दुबई में पद्मिनी कोल्हापुरे से मिली तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस खास मोके पर राखी ने पद्मिनी को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

राखी सावंत जब दुबई में पद्मिनी कोल्हापुरे से मिली तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस खास मोके पर राखी ने पद्मिनी को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक जाना माना चेहरा है। राखी इन दिनों दुबई में हैं। अपनी दुबई ट्रिप के दौरान राखी बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे से मिली। पद्मिनी को दुबई में देखकर राखी की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा।

राखी ने पद्मिनी और मिथुन चकर्वर्ती के गाने ‘तुमसे मिलकर न जाने क्यों’ पर डांस भी किया। राखी ने डांस करते हुए मिथुन दा की नकल भी की। राखी की हरकते देख अभिनेत्री पद्मिनी भी खुद को हंसने से नहीं रोक पायी। पहले तो एक्ट्रेस खूब हंसी और फिर राखी की तारीफ भी की।

इससे पहले जीनत अमान से भी मिली राखी

राखी सावंत पद्मिनी कोल्हापुरे से पहले एक्ट्रेस जीनत अमान से भी मिली। इतनी बड़ी अभिनेत्रियों से मिलने की ख़ुशी राखी के चेहरे पर साफ देखी जा सकती है। जैसे ही राखी की मुलाकात जीनत से हुई तो राखी ख़ुशी से उछल पड़ी। राखी ने कहा-‘ये मेरी फेवरेट, ग्लैमरस, विश्वसुंदरी जीनत जी हैं। मैं इनकी बहुत बड़ी फैन हूँ। जीनत जी देखिये मैं आपके लिए गाना जाती हूँ’

 

ये भी पढ़ें ,करवा चौथ पर लाल साड़ी और हैवी ज्वैलरी में बिलकुल दुल्हन सी सजी नजर आयी राखी सावंत, फोटो शेयर कर कहा- चाँद का…..

इसके बाद राखी सावंत ‘लैला मैं लैला’ गाना गाते हुए जीनत के चारो तरफ नाचने लग जाती है। जीनत इस पर राखी की तारीफ करते हुए कहती है- ‘तुम लैला से ज्यादा हो, तुम राखी सावंत हो।’

Exit mobile version