Site icon www.4Pillar.news

बुर्ज खलीफा पर अपनी फ़िल्म ’83’ की झलक देख ख़ुशी से झूम उठे रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण,देखिये वीडियो

Video: बुर्ज खलीफा पर अपनी फ़िल्म '83' की झलक देख ख़ुशी से झूम उठे रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

बुर्ज खलीफा पर 83 की झलक देखकर रनवीर सिंह ख़ुशी से चिल्ला उठते हैं- वाह! क्या बात है। वहीं दीपिका पादुकोण का रिएक्शन भी देखने लायक होता है।

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा कपल में से एक रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म ’83’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। दोनों ही सितारे इस फिल्म का जमकर प्रमोशन करने में जुटे हैं। हाल ही में दोनों फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में दुबई गए थे।

बुर्ज खलीफा पर दिखी 83 की झलक

रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बुर्ज खलीफा पर फिल्म 83 का मोंटाज दिखाया जा रहा है। इस दौरान वहां दीपिका और रणवीर भी मौजूद है। बुर्ज खलीफा पर अपनी फिल्म की झलक देखकर दोनों सितारे ख़ुशी से झूम उठते हैं। इसी दौरान रणवीर ख़ुशी से चिल्लाते भी हैं- वाह! क्या बात है,और दीपिका भी काफी खुश नजर आती हैं।

24 दिसंबर को रिलीज होगी यह फिल्म

रनवीर और दीपिका की फिल्म 83 का सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, विशेषकर क्रिकेट प्रेमी लोग। इस फिल्म में रनवीर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं और दीपिका पादुकोण उनकी वाइफ रोमी भाटिया का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म 24 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही हैं।

Exit mobile version