Site icon www.4Pillar.news

Video: सारा अली खान और अनन्या पांडे ने ‘चकाचक’ सांग पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो शेयर करते हुए सारा बोली- ‘AP जल्दी सिख जाती है’

सारा अली खान की फिल्म 'अतरंगी रे' का गाना 'चकाचक' हाल ही में रिलीज हुआ है। अब इस गाने पर सारा ने अनन्या पांडे के साथ मिलकर जबरदस्त डांस दिखाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

सारा अली खान की फिल्म ‘अतरंगी रे’ का गाना ‘चकाचक’ हाल ही में रिलीज हुआ है। अब इस गाने पर सारा ने अनन्या पांडे के साथ मिलकर जबरदस्त डांस किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष नजर आएंगे। ‘अतरंगी रे’ 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज होगी। सारा इन दिनों अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं।

हाल ही में सारा अली खान और अनन्या पांडे को एक अवार्ड समारोह में स्पॉट किया गया। इस दौरान सारा ने जहां लाइट कलर का फ्लोरल लहगा पहना हुआ था वहीं अनन्या पांडे ने भी ब्लैक कलर का लहंगा पहना था। अवार्ड फंक्शन में दोनों हसीनाएं काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

चकाचक पर मटकाई कमर

इस अवार्ड फंक्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान और अनन्या “अतरंगी रे” के हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘चकाचक’ पर डांस कर रहीं हैं। दोनों की ये डांस परफॉमेन्स फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

सारा ने शेयर किया वीडियो

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये डांस वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए सारा ने लिखा- “चकाचक गर्ल्स। ठुमका और ट्विर्ल्स। प्यारी AP (अनन्या पांडे) बहुत जल्दी सिख जाती है और रिंकू का प्यार और कृतज्ञता बहुत जल्द हासिल कर लेती है। सारा के इस पोस्ट पर अनन्या पांडे ने कमेंट करते हुए लिखा, “हा हा…सिर्फ तुम्हारे लिए। ”

24 दिसंबर को रिलीज होगी ‘अतरंगी रे’

बात करें अगर सारा अली खान की फिल्म ‘अतरंगी रे’ की तो यह फिल्म 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलिज होगी। इस फिल्म में सारा एक बिहारी लड़की का किरदार निभाएगी जिसका नाम रिंकू होगा। फिल्म में रिंकू को अपने प्यार और पति में से किसी एक को चुनना होगा।

Exit mobile version