Site icon www.4Pillar.news

Video: ‘ब्रह्मास्त्र’ से लीक हुआ शाहरुख़ खान का फर्स्ट लुक, इस किरदार में नजर आएँगे किंग खान 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से शाहरुख़ खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर  खूब वायरल हो रहा है। इस फिल्म में किंग खान का कैमियो करते नजर आएँगे। 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से शाहरुख़ खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस फिल्म में किंग खान कैमियो करते नजर आएँगे।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस फिल्म के जरिए रणबीर और आलिया पहली बार बड़े पर्दे पर एकसाथ नजर आने वाले है। आए दिन इस फिल्म को लेकर नए अपडेटस सामने आ रहे है। इसी बीच अब इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

‘ब्रह्मास्त्र’ से लीक हुआ शाहरुख़ खान का वीडियो

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख़ खान के कैमियो की खबरें काफी पहले से आती रही है। हालाँकि जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब भी फैंस ने एक किरदार में किंग खान को स्पॉट करने का दावा किया था, लेकिन उस एक्टर का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा था। अब इस फिल्म से जुड़ा शाहरुख खान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनका चेहरा साफ नजर आ रहा है।

वानर अस्त्र के रूप में नजर आएँगे किंग खान

‘ब्रह्मास्त्र’ से लीक हुए वीडियो के मुताबिक शाहरुख़ खान इस फिल्म में ‘वानर अस्त्र’ के रूप में नजर आएँगे। उनके किरदार से जुड़े कंई वीडियो ओट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है। इस फिल्म में शाहरुख़ खान की एंट्री से फैंस की ख़ुशी का तो ठिकाना ही नहीं है। फैंस शाहरुख़ को ‘वानर अस्त्र’ के किरदार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है।

https://twitter.com/Sayem_Sam00/status/1557753324023463936?s=20&t=ZHG9e9xtq0CgnDBRzwoG-w

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

आपको बता दे कि इससे पहले शाहरुख खान आर माधवन की ‘राकेट्री’ और आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्डा’ में भी कैमियो कर चुके है। बात करें शाहरुख़ खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की उनकी पिछली फिल्म ‘जीरो’ साल 2018 में रिलीज हुई थी। इसके बाद वे फिल्म ‘पठान’ से कमबैक कर रहे है। यह फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पास राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ और एटली की फिल्म ‘जवान’ भी है। ये दोनों फ़िल्में भी साल 2023 में ही रिलीज होंगी।

Exit mobile version