Site icon www.4Pillar.news

Video:क्या वास्तव में सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करने लगी है शहनाज गिल

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने स्वीकार किया है कि वह सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती है। अब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने स्वीकार किया है कि वह सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती है। अब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

टीवी शो बिग बॉस 13 वैसे तो खत्म हो गया है लेकिन शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और कंटेस्टेंट शहनाज गिल की जोड़ी अब भी सुर्ख़ियों में है। बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

उनकी नोक झोंक को दर्शक खूब पसंद करते थे। बिग बॉस के घर में ये दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे थे। हालांकि शो के खत्म होने के बाद शहनाज गिल ‘मुझसे शादी करोगे’ शो में अपने लिए जीवन साथी ढूंढने लगी है। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला से दूर रह कर शहनाज गिल इस शो में अपना पूरा योगदान नहीं दे पा रही है। इस बात को अभिनेत्री ने खुद भी स्वीकार किया है। मुझसे शादी करोगे शो के सेट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

में अपना 100 प्रतिशत क्यों नहीं दे पा रही है। इस पर शहनाज गिल कहती है कि शायद वह सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करने लगी है। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में शहनाज गिल कहती है ,” मुझे शायद अब प्यार हो गया है। मुझे सिद्धार्थ से प्यार हो गया है। उसको चाहे गधी लग रही हूं या क्या लग रही हूं ? लेकिन मैं उससे प्यार करती हूं। क्या करूँ मैं ? ”

सिद्धार्थ शुक्ला का जवाब

इसके अलावा शो में सिद्धार्थ शुक्ला भी शहनाज को लेकर सवाल किया गया। उनसे पूछा गया रिश्तों को प्यार का नाम क्यों दिया जा रहा है। अगर कुछ ऐसा है तो आपको खुलकर बोलना चाहिए। जिसके जवाब में सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा ,हां उनसे प्यार है और दोस्ती है।

Exit mobile version