Site icon www.4Pillar.news

Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिटल कियारा के साथ बोला ‘शेरशाह’ फिल्म का डायलॉग, बच्ची के एक्प्रेशन देख हैरान रह गए लोग  

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की फिल्म ‘शेरशाह’ कुछ समय पहले ही रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शको ने खूब पसंद किया था। यह फिल्म शहीद कैप्टेन विक्रम बत्रा की बायोपिक है। सिद्धार्थ ने हाल ही में जानकारी दी है कि उन्हें अब लिटल कियारा मिल गयी हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे लिटल कियारा के साथ नजर आ रहें हैं।

वायरल हुआ वीडियो

सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम से जो वीडियो शेयर किया है, उसमे वे छोटी सी बच्ची के साथ नजर आ रहें हैं। सिड अपनी फिल्म शेरशाह का फेमस डॉयलॉग बोल रहें हैं साथ ही छोटी बच्ची भी उनका साथ बखूबी दे रही है। वीडियो में बच्ची के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं। सिद्धार्थ के फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहें हैं। वीडियो को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, “मिलिए लिटल कियारा से डिंपल के रूप में ”

यहां देखिये सिद्धार्थ मल्होत्रा का ये वीडियो

सिद्धार्थ और लिटल कियारा के इस वीडियो को देख कियारा अडवाणी भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पायी। उन्होंने एक हार्ट इमोजी पोस्ट की है। फैंस भी इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहें हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “सो क्यूट” एक अन्य ने लिखा, “उफ्फ, ये दिल मांगे मोर।” अगर बात करें फिल्म ‘शेरशाह की तो यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई। दर्शको द्वारा इसे खूब पसंद किया गया।

Exit mobile version