Site icon www.4Pillar.news

Video: ड्रेस की फिटिंग को लेकर परेशान हुई सनी लियोनी,बोली- ‘इंडियन ड्रेस के साथ यही दिक्कत आती है कभी यहां…’

वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी लियोनी की ड्रेस काफी ढीली है और टीम के मेंबर सुई-धागे के साथ उसकी सिलाई कर रहे है। वीडियो में एक्ट्रेस को कहते सुना जा सकता है कि उनकी ड्रेस की फिटिंग  कभी सही नहीं होती। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी लियोनी ड्रेस की फिटिंग को लेकर काफी परेशान है और टीम मेंबर सुई-धागे के साथ उनकी उनकी ड्रेस की सिलाई कर रहे है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सनी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है,जिसमें उनको कपड़ो की फिटिंग को लेकर परेशान होते देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है एक्ट्रेस तैयार हो रही है और करीब 4 लोग उनकी ड्रेस को ठीक करने में लगे है।

नाराज हुई सनी लियोनी

वीडियो में देखा जा सकता है सनी शीशे के सामने खड़ी तैयार हो रही है, लेकिन वे अपनी ड्रेस को लेकर काफी परेशान नजर आ रही है। तभी उनकी वीडियो बना रहा एक शख्स उनसे पूछता है कि क्या हुआ ? तभी सनी कहती है कि पता नहीं क्या प्रॉब्लम है एक जगह से छोटा है और दूसरी जगह से… कभी इसको टांका मारो कभी इसको पिन। टांका टांका,पिन पिन…इंडियन ड्रेस के साथ यही दिक्कत होती है। देखो 4 लोग लगे है।

वीडियो में 4 लोगों को सनी की ड्रेस को सुई धागे से सिलते देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘टांका टांका पिन पिन। कौन कौन इससे रिलेट करता है।’

धोखेधड़ी का शिकार हुई सनी लियोनी

हाल ही में एक्ट्रेस धोखेधड़ी का  शिकार हुई थी। सनी ने एक ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि किसी ने उनके पैन कार्ड का गलत इस्तेमाल करते हुए धनी एप्प (Dhani App) से 2000 रूपए का लोन लिया। इससे उनके सिबिल स्कोर पर फर्क पड़ा है। इसके बाद जब कंपनी ने उनकी समस्या को सुलझा दिया तो एक्ट्रेस ने वो ट्वीट डिलीट कर दिया और कंपनी को थैंक्यू करते हुए अन्य ट्वीट किया।

Exit mobile version