Site icon www.4Pillar.news

Video: शूटिंग के दौरान तेजस्वी प्रकाश के सिर पर लगी चोट, करण कुंद्रा ने ऐसे रखा ख्याल 

तेजस्वी प्रकाश टीवी सीरयल 'नागिन 6' की शूटिंग कर रही थी। तभी उनके सिर पर चोट लग गई।

तेजस्वी प्रकाश टीवी सीरयल ‘नागिन 6’ की शूटिंग कर रही थी, तभी उनके सिर पर चोट लग गई। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश  काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है। फैंस को भी दोनों की जोड़ी खूब पसंद है। तेजस्वी और करण अक्सर सुर्खियों में बने रहते है। इसी बीच दोनों का एक और वीडियो सामने आया है, जिसे देख उनके फैंस थोड़ा चिंतित हो गए है।

तेजस्वी के सिर पर लगी चोट

हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। दरअसल शूटिंग के दौरान तेजस्वी के सिर पर चोट लग गई थी, और करण कुंद्रा एक अच्छे बॉयफ्रेंड की तरह अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश का ख्याल रखते नजर आए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि चोट लगने के बाद तेजस्वी के सिर पर सूजन आ गई है, और करण उनकी चोट पर बर्फ लगा रहे है। बर्फ लगाते समय तेजस्वी को दर्द भी हो रहा है और वे चिल्लाते हुए बोलती है- ‘इट हर्ट्स’ इसके बाद तेजस्वी खुद बता रही है कि ‘मैं अपना सिर फोड़ कर आई हूँ।’

 

बिग बोस में भी ऐसे ही रखते थे ख्याल

करण कुंद्रा बिग बोस में भी तेजस्वी का ऐसे ही ख्याल रखते थे। तेजस्वी और करण के फैन क्लब ने उनके बिग बोस और अब के वीडियो को मिलाकर एक नया वीडियो शेयर किया है। जिसमें करण, तेजस्वी का वैसे ही ख्याल रख रहे है जैसे वे बिग बोस के घर में रखते थे।

बता दे कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो ‘बारिश आई है’ रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

Exit mobile version