Site icon www.4Pillar.news

नेहा कक्कड़ के सिर चढ़ा ‘पुष्पा’ फिल्म का जादू, रीक्रिएट किया सामंथा और अल्लू अर्जुन का रेत वाला डांस स्टेप 

फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक 'पुष्पा' फिल्म का जादू सबके सिर चढ़कर बोल रहा है। अब इस लिस्ट में सिंगर नेहा ककक्ड़ का नाम भी शामिल हो चूका है। नेहा ने पुष्पा फिल्म के गाने 'Oo Antava' सांग को रीक्रिएट किया है।

फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ‘पुष्पा’ फिल्म का जादू सबके सिर चढ़कर बोल रहा है। अब इस लिस्ट में सिंगर नेहा ककक्ड़ का नाम भी शामिल हो चूका है। नेहा ने पुष्पा फिल्म के गाने ‘Oo Antava’ को रीक्रिएट किया है।

सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। नेहा अपनी गायकी से तो लोगों का दिल जीत ही लेती है, लेकिन उनकी एक्टिंग और डांस भी लोगो को खूब पसंद आता है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे है।

गौरतलब है कि टॉलीवुड फिल्म ‘पुष्पा’ ने देशभर में तहलका मचा रखा है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स को भी यह फिल्म खूब पसंद आ रही है। ऐसे में नेहा कक्कड़ ने भी पुष्पा फिल्म का गाना रीक्रिएट किया है। इस वीडियो में नेहा ने अपने एक्सप्रेशन से लोगो का दिल जीत लिया है।

एक्सप्रेशन देख फैंस ने की तारीफ

वीडियो में सिंगर ब्लू कलर की ड्रेस और आँखों पर ब्लैक चश्मा लगाए समंदर किनारे नजर आ रही है। नेहा ने सामंथा रुथ प्रभु और अल्लू अर्जुन के रेत वाले डांस स्टेप को बखूबी किया है। इस दौरान नेहा के एक्सप्रेशन और चाल-ढाल देखने लायक है। इसी के साथ नेहा ने बताया कि उन्हें पुष्पा फिल्म बहुत पसंद आई।

रोहनप्रीत और टोनी ने की तारीफ

नेहा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, फिल्म पुष्पा और इसका संगीत काफी पसंद आया। यह सब मेरा इस फिल्म के लिए प्यार और प्रोत्साहन है। नेहा के इस डांस वीडियो पर उनके पति रोहनप्रीत सिंह और भाई टोनी कक्कड़ ने भी कमेंट कर उनकी तारीफ की है।

Exit mobile version