Site icon www.4Pillar.news

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर जल्द बनेंगे माता-पिता, एक्टर ने अनोखे अंदाज में शेयर की गुडन्यूज़ 

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर जल्द बनेंगे माता-पिता, एक्टर ने अनोखे अंदाज में शेयर की गुडन्यूज़

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी जल्द ही पापा बनने वाले है। विक्रांत की वाइफ शीतल ठाकुर प्रेग्नेंट है और एक्टर ने हाल ही में ये गुडन्यूज़ शेयर की है।

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और उनकी वाइफ शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) पेरेंट्स बनने वाले है। जल्द ही कपल के घर नन्हे से बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली है। हाल ही में एक्टर ने एक मजेदार पोस्ट शेयर कर ये गुडन्यूज़ दी है। एक्टर के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ ढेरों सेलिब्रिटज ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी है।

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर जल्द बनेंगे पेरेंट्स

दरअसल हाल ही में विक्रांत मैसी ने एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है। एक्टर ने अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर के साथ छोटी सी एक और तस्वीर अटैच है। इस फोटो में तीन सेफ्टी पिन देखे जा सकते है। दो सेफ्टी पिन बड़े है, जबकि एक सेफ्टी पिन के अंदर एक छोटा सा सेफ्टी पिन देखा जा सकता है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने बताया है कि शीतल प्रेग्नेंट है।

इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, ‘हम पेरेंट्स बनने वाले है और बेबी 2024 में आ रहा है।’ वहीं पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘नई शुरूवात।’

सेलेब्स दे रहे बधाइयां

विक्रांत मैसी के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ ढेरों सेलेब्स ने कमेंट कर दोनों को बधाई दी है। मौनी रॉय ने लिखा, ‘हार्दिक बधाई।’ दृष्टि धामी ने लिखा, ‘बधाई।’ मुक्ति मोहन ने लिखा, ‘बधाइयाँ और मिठाइयाँ।’ नेहा धूपिया ने लिखा, वेलकम टू द बेस्ट हुड….पेरेंटहुड।’ गौहर खान ने लिखा,’गॉड ब्लेस….ढेर सारी बधाइयाँ।’ इसके अलावा भी अनूप सोनी, कृति खरबंदा और हुमा कुरैशी  सहित ढेरों सेलेब्स ने कमेंट कर दोनों को बधाइयां दी है।

इन फिल्मो में नजर आएँगे विक्रांत

बात करें विक्रांत मैसी की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे पिछली बार फिल्म ‘मुंबईकर’ में नजर आए थे। वहीं अब वे जल्द ही फिल्म ’12वीं फेल’ में नजर आएँगे। इसके अलावा उनके पास Blackout भी है। इस फिल्म में उनके साथ मौनी रॉय नजर आएंगी। विक्रांत तापसी पन्नू के साथ फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ में भी नजर आएँगे।

Exit mobile version