Site icon www.4Pillar.news

विक्रांत मैसी ने हाथ पर बनवाया इस खास शख्स के नाम का टैटू, कहा- ‘मुझे दोनों से बेहद प्यार है’

विक्रांत मैसी ने हाथ पर बनवाया इस खास शख्स के नाम का टैटू, कहा- 'मुझे दोनों से बेहद प्यार है'

12वीं फेल स्टार विक्रांत मैसी ने अपने हाथ पर एक खास सख्श के नाम का टैटू बनवाया है। हाल ही में एक्टर ने एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि उन्हें…

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) के लिए पिछले कुछ महीने काफी अच्छे रहे। एक तरह तो उनकी फिल्म 12वीं फेल (12th Fail ) जबरदस्त हिट रही, वहीं दूसरी तरफ विक्रांत एक बच्चे के पिता बन गए है। विक्रांत की पत्नी शीतल ठाकुर ने दो महीने पहले एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने वरदान रखा है। वहीं अब एक्टर ने अपने बेटे के लिए कुछ ऐसा काम किया, जिसे देख फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे है।

विक्रांत मैसी ने बनवाया बेटे के नाम का टैटू

दरअसल विक्रांत मैसी ने अपने हाथ पर अपने लाडले बेटे के नाम का टैटू बनवाया है। हाल ही में एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में देखा जा सकता है कि एक्टर के हाथ पर उनके बेटे वरदान के नाम का टैटू बना है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे के जन्म की तारीख 7-2-2024 भी लिखवाया है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘एडिशन या एडिक्शन ? मुझे दोनों से प्यार है।’ अपने नन्हे राजकुमार के लिए विक्रांत का ये प्यार देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

2022 में हुई थी शादी

बता दे कि विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने कंई सालों तक एक दूजे की डेट किया था। दोनों ने साल 2019 में सगाई की थी। वहीं 18 फरवरी 2022 को दोनों ने हिमाचल प्रदेश में काफी सादगी से शादी रचाई थी।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें विक्रांत मैसी की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे पिछली बार फिल्म ’12वीं फेल’ में नजर आए थे। विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़ दिए। फैंस से लेकर सेलेब्रिटीज तक हर किसी ने इस फिल्म की खूब तारीफ की थी। वहीं अब विक्रांत जल्द ही फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ और ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में नजर आएँगे।

Exit mobile version