Site icon www.4Pillar.news

देखें,एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का वायरल बाथरूम वीडियो शॉट

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला फिल्म इंडस्ट्री में अपने ज़बरदस्त फिगर के लिए जानी जाती हैं। मॉडलिंग की दुनिया से अभिनय के क्षेत्र तक उर्वशी रौतेला का जवाब नहीं है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला फिल्म इंडस्ट्री में अपने ज़बरदस्त फिगर के लिए जानी जाती हैं। मॉडलिंग की दुनिया से अभिनय के क्षेत्र तक उर्वशी रौतेला का जवाब नहीं है।

वायरल वीडियो

उर्वशी रौतेला  फिल्मों और मॉडलिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। उनके वीडियो और फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस एक गाने का बाथरूम शॉट करती हुई नजर आ रही हैं।

इंस्टाग्राम

अभिनेत्री द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया गाने के क्लिप का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा ,”आपके देखने ,सुनने और बहुत सारा प्यार देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।”

उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है ,जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता  कि कुछ ही देर पहले शेयर किए गए इस वीडियो को 8 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चूका है।

वर्क फ्रंट

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो ,उर्वशी रौतेला ने साल 2013 में सिंह साब द ग्रेट फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस मूवी में उन्होंने गिन्नी का किरदार निभाया था। ये भी पढ़ें : उर्वशी रौतेला का कंगना विलायती गाना हुआ रिलीज, 30 मिनट में 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया वीडियो

फ़िल्में

इसके अलावा उर्वशी रौतेला ने सनम रे ,ग्रेट ग्रैंड मस्ती, काबिल और हेट स्टोरी 4 ,फिल्मों भी अहम भूमिका निभा चुकी है। हाल ही में लॉकडाउन के बीच उनका बीट ते ठुमका गाना रिलीज हुआ था। जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया। उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर 25 मिलियन से भी अधिक फॉलोवर्स हैं।

Exit mobile version