खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का वीडियो यूट्यूब पर हो रहा है वायरल,एक करोड़ किया पार

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है। दोनों के वीडियो सॉन्ग को खूब पसंद एयर शेयर किया जा रहा है।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav )और काजल राघवानी (Kajal Raghwani )का यूट्यूब वीडियो गाना ‘ले गइल दिल ओढ़नी से खिंच के ‘खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अब तक 13,368,894 बार देखा जा चूका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार जारी है।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी हमेशा धमाल मचाती है। दोनों के वीडियो मिनटों में वायरल हो जाते हैं। भोजपुरी सिनेमा के दर्शक वैसे भी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी को खूब पसंद करते हैं। दोनों का ये वीडियो और भी पसंद किया जा रहा है।

खेसारी लाल यादव अभिनय के साथ-साथ अपने गायन और डांस के लिए भी जाने जाते हैं। वहीं काजल राघवानी सुंदरता के साथ अपने अभिनय में निपुण है। साल 2018 में इस जोड़ी ने धमाल मचा दिया था। खेसारी लाल यादव को यूट्यूब का राजा भी कहा जाता है। उनके गाने और वीडियो यूट्यूब पर हर रोज ट्रेंड होते हैं। हाल ही में खेसारी लाल यादव की ‘कुली नंबर वन’ भी वायरल हो गई थी। उनका गाना ‘ठीक है’ तो पुरे संसार में प्रसिद्ध हो गया है।

Comments

Translate »