Site icon www.4Pillar.news

वायरल वीडियो: सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव का जबरदस्त स्टेज डांस

सपना चौधरी और भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव ने स्टेज पर टोटल धमाल मचा दिया। वीडियो हो रहा है वायरल।

सपना चौधरी और भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव ने स्टेज पर टोटल धमाल मचा दिया। वीडियो हो रहा है वायरल।

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी अपने डांस के लिए जानी जाती है। सपना के डांस वीडियो बहुत जल्दी वायरल हो जाते हैं। चौधरी अपने डांस और कला के बल पर हरियाणा ही नही बल्कि पंजाब,राजस्थान ,उत्तर प्रदेश ,मध्य प्रदेश और बिहार में भी अपना लोहा मनवा चुकी है। हाल ही में सपना चौधरी ने बिहार के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव के साथ स्टेज पर जबरदस्त डांस किया। सपना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों के डांस को देखने के लिए भारी संख्या में लोग मौजूद हैं।

इन दिनों सपना चौधरी देश के विभिन्न भागों में अपने कार्यक्रम कर लोगों का दिल जीत रही है। डांस के साथ-साथ सपना चौधरी अपने देसी अंदाज के लिए भी जानी जाती है। सपना डांस के आलावा गायन और फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी है। सपना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है। उनकी हर पोस्ट चर्चा का विषय बन जाती है।

सपना चौधरी बिग बॉस के घर में भी रह चुकी है। हालांकि सपना बिग बॉस के फाइनल तक तो नही पहुंच पाई लेकिन घर में आने के बाद उनको बॉलीवुड में प्रवेश मिल गया। सपना चौधरी ने अपनी पहली फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ में काम किया ,हालांकि फिल्म कुछ खास नही चल पाई लेकिन सपना के काम को दर्शकों ने खूब पसंद किया। सपना चौधरी अपने सभी वीडियो को सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम और यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर करती रहती है।

Exit mobile version