Site icon www.4Pillar.news

हॉलीवुड एक्ट्रेस अमांडा सेर्नी का डॉगी के साथ ‘बीच’ पर मस्ती भरा वीडियो हो रहा है वायरल

हॉलीवुड अभिनेत्री अमांडा सेर्नी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें अमांडा सेर्नी अपने डॉगी के साथ समुद्र बीच पर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं । 

हॉलीवुड अभिनेत्री अमांडा सेर्नी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें अमांडा सेर्नी अपने डॉगी के साथ समुद्र बीच पर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं ।

अमेरिका मूल की अभिनेत्री अमांडा सेर्नी (Amanda Cerny) अभिनय के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं ।उनके वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया  खूब वायरल होते रहते हैं । अमांडा सेर्नी के सोशल मीडिया पर 35 मिलियन से भी अधिक फॉलोवर्स हैं । यही वजह कि उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल होते हैं । इतना ही नहीं अमांडा सेर्नी वर्ल्ड की 5 टॉप मोस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी देखी जाने वालों में से एक है ।

https://twitter.com/AmandaCerny/status/1386855259205681157

अमांडा सेर्नी ने ट्विटर पर अपने कुत्ते के साथ मस्ती भरा वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ,” मेरा हीरो।” इस ट्वीट के साथ उन्होंने फायर इंजन की इमोजी भी साझा की है । वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि हॉलीवुड अभिनेत्री बिकिनी पहनकर अपने कुत्ते के साथ समुद्र में मस्ती करती हुई नजर आए रही है ।

बता दें , अमांडा सेर्नी भारतीय मीडिया की सुर्ख़ियों का विषय उस समय बनी थी ,जब उन्होंने भारत में चल रहे कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया था। अमांडा सेर्नी के अलावा जलवायु एवं पर्यावरण कार्यकर्ता स्वीडिश मूल की ग्रेटा थनबर्ग ,अमेरिकी पोर्न स्टार मिया खलीफा और पॉप सिंगर रिहाना ने किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किए थे । इन सब सेलेब्रिटीज ने भारत में चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन किया था ।

Exit mobile version