Site icon www.4Pillar.news

विराट और अनुष्का की बेटी वामिका हुई 6 महीने की, अनुष्का ने शेयर की बेटी की खूबसूरत तस्वीरें 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका 6 महीने की हो गयी है, इस मौके पर एक्ट्रेस अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर बेटी की कुछ तस्वीरें शेयर की है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका 6 महीने की हो गई है । इस मौके पर एक्ट्रेस अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की कुछ तस्वीरें शेयर की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की बेटी 6 महीने की हो गई है। रविवार को दोनों ने इस खास मौके को सेलिब्रेट किया और बेटी वामिका की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुष्का ने बताया कि उनकी बेटी अब 6 महीने की हो गई है।

अनुष्का- विराट और उनकी बेटी की ये तस्वीरें किसी पार्क की हैं। पहली तस्वीर में अनुष्का मैट पर लेटी हुई हैं और उनके ऊपर वामिका है। अनुष्का बेटी वामिका को हाथ से आसमान की तरफ कुछ दिखा रहीं हैं।

 

दूसरी तस्वीर में विराट ने अपने बेटी वामिका को अपनी गोद में उठाया हुआ है। इस दौरान वामिका पिंक और पीच कलर की फ्रॉक में नजर आ रहीं है। तीसरी तस्वीर में वामिका के नन्हे पैर नजर आ रहें हैं और एक अन्य तस्वीर में सेलिब्रेशन के लिए एक सुंदर सा केक दिखाई  रहा है।

इन तस्वीरों शेयर करते हुए अनुष्का ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। अनुष्का ने लिखा,” उसकी एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया को बदल सकती है। जिस प्यार के साथ तुम हमे देखती हो, उम्मीद करती हूँ कि हम दोनों उस प्यार पर खरे उतरें। हम तीनो को 6 महीने की सुभकामनाएँ।”

किसी भी तस्वीर में वामिका का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है। आप को बता दे कि विराट और अनुष्का ने ये तय किया है कि जब तक उनकी बेटी वामिका बड़ी और समझदार नहीं हो जाती तब तक वे उसे सोशल मीडिया से दूर रखेंगे।

Exit mobile version