Site icon www.4Pillar.news

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बने माता-पिता,घर में आई नन्ही परी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बने माता-पिता,घर में आई नन्ही परी

फोटोः विराट कोहली अनुष्का शर्मा

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सोमवार के दिन माता-पिता बन गए हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ यह खबर साझा की।

विरूष्का बने पेरेंट्स

कोहली ने लिखा कि वह अपने जीवन के एक नया अध्याय शुरू करने के लिए रोमांचित हैं। किंग कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोमवार के दिन सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि की है कि उनका पहला बच्चा हुआ है।

कोहली ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

विराट कोहली ने लिखा,” हम आपके साथ साझा करने के लिए बहुत रोमांचित हैं कि हमें आज दोपहर एक बच्ची के साथ आशीर्वाद मिला है। हम आपके सभी के प्यार प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देते हैं। अनुष्का शर्मा और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और हम नई शुरुआत करने के लिए धन्य महसूस कर रहे हैं। यह हमारे जीवन का नया अध्याय है। विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा।

बच्ची का निजी अस्पताल में हुआ जन्म 

बच्चे का जन्म मुंबई के एक निजी अस्पताल में हुआ है। दिसंबर 2018 में शादी करने वाले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अगस्त 2020 को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए अपने जीवन में एक नए मेहमान के आने की बारे में घोषणा की थी।

कोहली पिछले महीने एडिलेड में पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद ऑस्ट्रेलिया से वापस आ गए थे और अपनी प्रेगनेंसी की अंतिम दिनों में अनुष्का के साथ थे। लेबर में जाने से पहले अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर नियमित रूप से अपनी तस्वीरें पोस्ट की थी।

कोहली ने ऑस्ट्रेलिया दौरे कि से लौटने के बाद अनुष्का की योग और दिनचर्या में मदद की थी। कपल ने हाल ही में टीम इंडिया के खिलाड़ी साथियों, हार्दिक पांड्या उनकी पत्नी नतासा स्तानकोविक और उनके दोस्तों के साथ 1 जनवरी को डिनर किया था।जिसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

इसी बीच विराट कोहली को ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम द्वारा बहुत याद किया जा रहा है। जहां वे चार मैचों की श्रृंखला  खेल रहे हैं। टीम पहले ही चार खिलाड़ी मोहम्मद शमी उमेश यादव के एल राहुल और रविंद्र जडेजा को रूल आउट किया गया है। दिसंबर के सप्ताह में कोहली के जाने के बाद से यह फैसला सुनाया जा रहा है।

टीम इंडिया का तीसरा टेस्ट मैच ड्रा

बता दें टीम इंडिया ने सिडनी में तीसरे टेस्ट मैच में और उत्साही प्रदर्शन किया और सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ड्रा मैच खेला। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंतिम टेस्ट मैच 15 जनवरी को ब्रिस्बेन में खेला जाएगा।

Exit mobile version