Site icon www.4Pillar.news

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने वेडिंग एनीवर्सरी पर शेयर की खूबसूरत फैमिली फोटोज, नन्ही वामिका भी आई नजर 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने वेडिंग एनीवर्सरी पर शेयर की खूबसूरत फैमिली फोटोज, नन्ही वामिका भी आई नजर

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को आज 4 साल पुरे हो गए हैं। इस खास मोके पर दोनों ने अपनी कुछ फैमिली फोटोज शेयर की हैं जो की सोशल मीडिया पर खूब पसदं की जा रहीं हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने साल 2017 में इटली में शादी की थी। आज दोनों अपनी शादी की चौथी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहें हैं। विराट और अनुष्का की ये परिवार के रूप में पहली सालगिरह है क्योंकि कपल कुछ समय पहले ही बेटी वामिका के पेरेंट्स बने हैं।

विराट ने शेयर की खूबसरत तस्वीरें

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनुष्का और बेटी वामिका के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में पूरी फैमिली एक साथ काफी खुश नजर आ रही है। विराट ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “मेरे सिली जोक्स और आलस को संभालने के 4 साल। 4 साल हर दिन ये स्वीकार करने की मैं कौन हूँ और मुझे हर दिन प्यार करने के।

सबसे ईमानदार,प्यार करने वाली और बहादुर लड़की से शादी करने के 4 साल और जिसने मुझे हमेशा सही के लिए डटकर खड़े रहने के लिए प्रेरित किया चाहे पूरी दुनिया आपके खिलाफ क्यों न हो। आपसे शादी के 4 साल। आप मुझे हर तरीके से पूरा करते हो। यह दिन बहुत स्पेशल है कयोंकि परिवार के रूप में ये हमारी पहली एनीवर्सरी है।

अनुष्का ने शेयर की खट्टी मीठी यादें

अनुष्का शर्मा ने भी अपनी चौथी वेडिंग एनीवर्सरी पर वामिका के जन्म,क्रिसमस अपनी ट्रिप की कुछ यादें शेयर की हैं। तस्वीरों में उनके अबतक के सेलिब्रेशन की सारी तस्वीरें मौजूद है। तस्वीरों के शेयर करते हुए अनुष्का ने शादी के बारें में कहा बराबरी की शादी तभी सम्भव है जब दोनों सिक्योर हो और सबसे ज्यादा सिक्योर इंसान हो जिसे में जानती हूँ।

विराट और अनुष्का की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रहीं हैं। फैंस दोनों को शादी की सालगिरह की बधाईयां दे रहें हैं।

Exit mobile version