Site icon www.4Pillar.news

इंग्लैंड की गलियों में मस्ती करते नजर आए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, देखें खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पति टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली संग अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें दोनों इंग्लैंड की गलियों में मौज लूटते हुए नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पति टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली संग अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें दोनों इंग्लैंड की गलियों में मौज लूटते हुए नजर आ रहे हैं।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों इंग्लैंड के टूर पर हैं। इस दौरे पर आई विराट कोहली की टीम इंडिया को मेजबान इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। टेस्ट सीरीज खेलने में अभी कुछ समय है। खाली समय का सदुपयोग करने के लिए अनुष्का शर्मा विराट कोहली संग इंग्लैंड की गलियों में घूमने के लिए निकल पड़ी। इस दौरान दंपति ने खूब मस्ती की। अनुष्का शर्मा ने अपनी मस्ती भरी तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर साझा किया हैं। विरुष्का की इन तस्वीरों पर प्रशंसकों से लेकर सेलिब्रिटीज तक कमेंट कर रहे हैं।

अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली संग इन तस्वीरों को अपने स्टाग्राम पर साझा किया है। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि इस दौरान अनुष्का शर्मा स्वीटशर्ट और नीले रंग की जींस में खूबसूरत नजर आ रही है। वहीं विराट कोहली ब्लैक स्वीटशर्ट और ब्राउन ट्राउजर में काफी हैंडसम नजर लग रहे हैं। दोनों सितारों के चेहरों पर खूबसूरत स्माइल नजर आ रही है।

देखें विरूष्का की तस्वीरें

बीते दिनों की अनुष्का शर्मा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें वह अपनी बेटी वामीका के साथ नजर आई थी। हालांकि उस तस्वीर में अनुष्का शर्मा ने वामिका का चेहरा नहीं दिखाया। जिसका दोनों में एक खास कारण बताया था।

आपको बता दें विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया 4 अगस्त से इंग्लैंड में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। टीम इंडिया के लिए है परीक्षा की बहुत बड़ी खड़ी है क्योंकि साल 2007 के बाद भारतीय टीम, इंग्लैंड की धरती पर कोई भी टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाई। इंग्लैंड में वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया न्यूजीलैंड के हाथों चैंपियनशिप का खिताब भी गंवा चुकी है।

Exit mobile version