Site icon www.4Pillar.news

War Movie: देखें टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फाइट का खतरनाक वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म वॉर में ज़बरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने यह जानकारी दी है।

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म वॉर में ज़बरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने यह जानकारी दी है।

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) और ऋतिक रोशन अपने आने वाली फिल्म वॉर के जरिए फ़िल्मी परदे पर धमाल मचाने वाले हैं। इस फिल्म में ऋतिक और टाइगर ऐसे धमाकेदार स्टंट करते हुए नजर आएंगे जो आपने पहले कभी नहीं देखे होंगे। इस बात का खुलासा खुद फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अब तक के सबसे दमदार सीन के बारे में भी बात की, जिसकी शूटिंग दोनों ने फ़िन‌लैंड‌ में की है।

वॉर फिल्म की शूटिंग टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन( Hrithik Roshan ) ने फ़िन‌लैंड‌ में बर्फ पर एक्शन करते हुए की है। इस बारे में फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा , ” हम शुरू से ही भारतीय दर्शकों को फिल्म के जरिए वह सीन देना चाहते हैं जो पहले उन्होंने कभी नहीं देखा हो। हमारी फिल्म में कारों का एक काफी बड़ा सीन है जिसमें ऋतिक और टाइगर स्टंट करते हुए नजर आएंगे। उसे पूरी तरह से बर्फ पर शूट किया गया है। ”

वॉर फिल्म के स्टंट सीन के बारे में बात करते हुए निर्देशक ने कहा,” हमने इसे फ़िन‌लैंड‌(Finland) में शूट किया जो उत्तरी ध्रुव में है। इस बारे में हमारी प्रोडक्शन टीम बताया की यह दुनिया की पहली ऐसी फिल्म है, जिसके एक्शन सीन की शूटिंग उत्तरी ध्रुव में इस स्तर पर की गई है। यह एक्शन सीन काफी जोखिम भरा था और दमदार भी है। ”

यश राज के बैनर तले बनी बन रही फिल्म ‘वॉर’ इस साल गांधी जयंती के अवसर पर 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Exit mobile version