Site icon www.4Pillar.news

हिना खान और धीरज धूपर के ‘हमको तुम मिल गए’ रोमांटिक सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल,कुछ ही घंटे में 5M से अधिक बार देखा गया वीडियो

हिना खान और धीरज धूपर का रोमांटिक सॉन्ग 'हमको तुम मिल गए' रिलीज हो चूका है। हिना खान के लेटेस्ट रोमांटिक सॉन्ग को सोशल मीडिया पर बहुत प्यार मिल रहा है।

हिना खान और धीरज धूपर का रोमांटिक सॉन्ग ‘हमको तुम मिल गए’ रिलीज हो चूका है। हिना खान के लेटेस्ट रोमांटिक सॉन्ग को सोशल मीडिया पर बहुत प्यार मिल रहा है।

हिना खान का लेटेस्ट गाना

स्टार प्लस के फेमस सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हिना खान आज की तारीख में सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक है। लोग उनके अभिनय के साथ-साथ उनकी खूबसूरती को भी पसंद करते हैं। टेलीविज़न धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका का रोल करने वाली अभिनेत्री हिना खान का लेटेस्ट रोमांटिक सॉन्ग ‘हमको तुम मिल गए’ रिलीज हो चूका है। हिना का नया गाना सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। हिना खान के लेटेस्ट वीडियो सॉन्ग को अकेले यूट्यूब पर कुछ ही घंटे में 5 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चूका है। लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं।

हमको तुम मिल गए सॉन्ग

हिना खान और धीरज धूपर के ‘हमको तुम मिल गए’ गाने को VYRL Originals यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है। इस आत्मीय रूमानी गीत को विशाल मिश्रा ने गाया है और सैयद कादरी ने लिखा है। गाने की प्रस्तुति नरेश शर्मा की है। ये भी पढ़ें :हिना खान ने अपनी शादी के बारे में किया ये खुलासा

हमको तुम मिल गए गाना,टीवी धारावाहिक ‘नागिन 5’ की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी,हिना खान और धीरज धूपर पर फिल्माया गया है। गाने के वीडियो में दोनों एक ऐसे कपल का किरदार निभा रहे हैं, जिसमें पति लकवाग्रस्त है और उनकी पत्नी अपनी सेवा से उनको ठीक कर देती है। यह गाना प्यार और मिलनसार की यात्रा को चित्रित करता है। यह गीत आपको याद दिलाएगा कि हमें कैसे हर रोज प्यार और भावना के साथ अपने प्रियजनों के लिए जीना है।

आपको बता दें ,हिना खान ने कई फेमस टीवी धारावाहिकों के बाद ‘हैक्ड’ फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है। हिना खान बिग बॉस 2006 के सीजन में भी बतौर प्रतियोगी हिस्सा ले चुकी हैं।

Exit mobile version