Site icon www.4Pillar.news

Video: Disha Patani का किक वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग दिशा के इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग दिशा के इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिशा पटानी बटरफ्लाई किक मारती झूइ नजर आ रही है। दिशा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को अब तक तीन दिन में 801,034 बार देखा जा चूका है। बॉलीवूड सनसनी वीडियो में शानदार किक मार रही है। दिशा पटानी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा ,”ट्रेनिंग को मिस कर दिया ,बटरफ्लाई सिखने की कोशिश कर रही हूं। क्योंकि अभी बहुत लंबा सफर तय करना है। ”

दिशा के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर देखने के बाद एक खातेधारक ने लिखा ,”टाइगर के साथ रहने का असर है।”दिशा के किकिंग वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। लोग दिशा की तारीफ कर रहे हैं। दिशा पटानी सलमान खान के साथ भारत फिल्म के ट्रेलर में नजर आई। उनके पिली साड़ी में फिल्म के गाने पर किये गए डांस को लोगों ने खूब पसंद किया है। भारत में दिशा एक सर्कस के कलाकर का रोल करती हुई नजर आएंगी। पिछले दिनों इस फिल्म का ट्रेलर खूब वायरल हुआ।


दिशा पटानी की अगली फिल्म भी सलमान खान के साथ है जिसका नाम है बॉलीवुड के सुल्तान। सलमान खान कटरीना कैफ और दिशा पटानी पटानी की अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी भारत इस ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। दिशा पटानी ने बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ के ‘बागी 2’ से डेब्यू किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही।

Exit mobile version