फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर आज 7 मार्च 2024 को अपना 69वां बर्थडे मना रहे है। इस खास मौके पर फैंस सुबह से उन्हें शुभकामनाएँ दे रहे है।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

वहीं अब अनुपम के बेस्टफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने उन्हें बर्थडे विश किया है। अनिल ने इस खास मौके पर अनुपम संग कंई पुरानी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने अपने दोस्त के लिए एक खास नोट भी लिखा है।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

थ्रोबैक तस्वीरें

अनिल कपूर ने अनुपम खेर संग कंई थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपूर ने लिखा, हैप्पी बर्थडे प्रिय अनुपम। आपके खास दिन पर मैं आपको ढेर सारा प्यार और हार्दिक शुभकामनाएँ भेज रहा हूँ।'

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

अपकमिंग फिल्म के लिए दी बधाई 

आगे लिखा है, '22 सालों के बाद निर्देशन की दुनिया में आपकी यात्रा आपके पैशन और डेडिकेशन का प्रमाण है। आपके टैलेंट और आपके विजन के साथ इस बात में कोई शक नहीं है कि आपकी फिल्म बड़ी सफलता होगी, दिलों को छू जाएगी और दिमाग को प्रेरित करेगी। यहां से आपके लिए, आपके अविश्वश्नीय यात्रा के लिए और आने वाले कंई खूबसूरत पलों के लिए बधाई।'

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

दोस्ती 

बता दे कि अनिल कपूर और अनुपम खेर की दोस्ती को 4 दशकों से अधिक का समय हो गया है। दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे को जानते है। 

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

बात करें दोनों कि प्रोफेशनल लाइफ कि तो अनिल कपूर पिछली बार फिल्म 'फाइटर' में नजर आए थे। वहीं अब जल्द ही उनकी फिल्म 'द क्रू' रिलीज होगी। लेकिन इस फिल्म के साथ वे एक्टर के रूप में नहीं बल्कि बतौर प्रोड्यूसर जुड़े है।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

वहीं अनुपम खेर ने आज अपने बर्थडे के मौके पर अपनी नई फिल्म 'तन्वी द ग्रेट' का ऐलान किया है। बता दे कि इस फिल्म को अनुपम खुद डायरेक्ट करेंगे।