रश्मिका मंदाना इन दिनों अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब श्रीवल्ली अभिनेत्री प्रभास के साथ स्पिरिट फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा हैं। 

स्पिरिट के साथ रश्मिका मंदाना पहली बार प्रभास के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। इससे पहले दोनों ने किसी भी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया है।

स्पिरिट फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा हैं। इससे पहले रश्मिका मंदाना संदीप रेड्डी की एनिमल फिल्म में काम कर चुकी हैं। 

रश्मिका मंदाना ने संदीप रेड्डी वंगा की एनिमल फिल्म में रणबीर कपूर के साथ शानदार अभियन किया था। उनके अभिनय की खूब तारीफ हो रही है। 

वहीँ इन दिनों रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा 2: द रूल की शूटिंग में व्यस्त हैं। पुष्पा के पहले वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। 

हालांकि पुष्पा 2: द रूल की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रोक दी गई थी ,क्योंकि फिल्म के अभिनेता जगदीश भंडारी को पुलिस ने एक फैन के मामले में अरेस्ट कर लिया था।

वहीं बात करें, रश्मिका मंदाना की अगली फिल्मों के बारे में एक्ट्रेस पुष्पा 2, रेनबो और द गर्ल फ्रेंड फिल्मों में नजर आने वाली हैं। सभी फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम