Site icon www.4Pillar.news

आलिया भट्ट कब और किस के साथ करेंगी शादी?

आपको करण जौहर का चैट शो 'कॉफी वीथ करण' तो याद होगा ही। इस शो में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्रियों ने अपनी निजी और व्यावसायिक जिंदगी के बारे में कई रहस्य उजागर किये हैं। बाद में निर्माताओं ने इस एपिसोड की सभी अनदेखी फुटेज जारी की है।

जानें कब करेंगी आलिया भट्ट शादी

आपको करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी वीथ करण’ तो याद होगा ही। इस शो में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्रियों ने अपनी निजी और व्यावसायिक जिंदगी के बारे में कई रहस्य उजागर किये हैं। बाद में निर्माताओं ने इस एपिसोड की सभी अनदेखी फुटेज जारी की है।
जिसमें अभिनेत्रियों को एक अभिनेता के जीवन और कैरियर में शादी की धारणाके बारे में बात करते हुए देखा गया है।

जब होस्ट करण जौहर ने आलिया से शादी के बारे में पूछा तो,उन्होंने खुलासा किया “ईमानदारी से कहूं तो मेरे जीवन में एक ऐसा समय था,जब मैं 30 साल की उम्र में शादी करने वाली थी। अभी मुझे अभिनय पर ध्यान देने की जरूरत है। लेकिन जब आपको लगता है कि आप ऐसे स्थान पर हैं जहां आपको सहज महसूस होता है,तो ऐसा कोई समय नहीं है जो वास्तव में मायने रखता हो।” आलिया ने दावा किया है कि वह शादी के बारे में अधिकगणनात्मक नहीं । क्योंकि शादी करने की आख़िरकार आती ही है। जब आप सही व्यक्ति से
मिलते हैं।

आलिया ने कहा, मैंने अपने कैरियर या विकल्पों के कभी गणना नहीं की है। वैसे भी अब यह साबित हो गया है। अभिनेता नहीं जो फिल्म चलाते हैं बल्कि यह सामग्री है। इसलिए,मैं शादीशुदा हूं या एकल हूं या फिर किसी के साथ रिश्ते में ,इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

जब करण जौहर ने ऐसा ही सवाल दीपिका पादुकोण से किया। उन्होंने जवाब दिया,आज हम में से कुछ लोग ऐसे हैं, जो इस बात को लेकर स्पष्ट हैं कि हम अपने लिए क्या चाहते हैं। मुझे लगता है कि हम कैरियर के बारे में बहुत प्रेरित हैं। उसी तरह जिस तरह हम एक स्थिर व्यक्तिगत जीवन,रिश्ते या विवाह को चाहते हैं।अभिनेत्री के आसपास यह मिथक केवल भारत में ही है।पश्चिमी देशो में ऐसा नहीं है।

Exit mobile version