Site icon www.4Pillar.news

मारपीट की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची बिग बॉस फेम गोरी नागौरी,पुलिस वालों सेल्फी ली और घर भेज दिया

मारपीट की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची बिग बॉस फेम गोरी नागौरी,पुलिस वालों सेल्फी ली और घर भेज दिया

गोरी नागौरी अपनी बड़ी बहन की शादी में अजमेर पहुंची थीं, जहां उनका अपने जीजा जावेद हुसैन से झगड़ा हो गया। इसके बाद मारपीट हुई। इसी मामले में  शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची गोरी नागौरी की पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की।

बिग बॉस फेम गोरी नागौरी पर हाल ही में हमला हुआ है। राजस्थान और हरियाणा की शकीरा कही जाने वाली गोरी नागौरी ने यह जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है। गोरी नागौरी ने यह जानकारी शेयर करते हुए कहा कि इस हमले में उनके बाउंसर और मैनेजर को भी चोटें आईं हैं।

फेसबुक पोस्ट

गोरी नागौरी ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा ,” 22 मई को मेरी बहन की शादी थी। मेरे जीजा जावेद हुसैन ने कहा कि आप अपनी बहन की शादी किशनगढ़ में करा लो, मैं वहां सारा इंतजाम करा लूंगा। उनके कहने पर हमने शादी किशनगढ़ में कराई। लेकिन मैं नही जानती थी कि यह उनकी साजिश थी। शादी की रात  करीब 2 बजे जब मेरी बहन की विदाई हो रही थी तब जीजाजी के साथ उनके दोस्त आये और हम पर हमला बोल दिया। ”

सेल्फी लेकर घर भेज दिया

गोरी नागौरी बताती हैं ,” मुझे बाल खींचकर पीटा गया। मेरे साथियों को गंभीर चोटें आईं हैं। मेरे मैनेजर और बाउंसर बुरी तरह घायल हो गए हैं। इसके बाद मैं मामले की रिपोर्ट लिखवाने पुलिस थाने पहुंची। मुझे उम्मीद थी कि पुलिस मेरी मदद करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पुलिस न तो मेरी बात सुनी और न ही रिपोर्ट लिखी। पुलिस वालों ने मेरे साथ सेल्फी ली और वापस घर भेज दिया। ”

नागौरी ने पुलिस वालों से मदद की गुहार लगाई थी। लेकिन जब उन्हें कोई मदद नहीं मिली तो उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया। इस मामले में उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी मदद मांगी है। इसके साथ पुलिस वालों पर शिकायत दर्ज न करने का आरोप भी लगाया है।

वहीं, भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, जब इस बारे में मेगल थाना प्रभारी सुनील बेडा से पूछा गया तो उन्होंने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया है। उन्होंने कहा ,” गोरी नागौरी की बहन की शादी के दौरान परिवार वालों और रिश्तेदारों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुइ थी। झगड़े के बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे थे। उन्होंने रिपोर्ट नहीं लिखवाई और कहा कि यह हमारे घर का मामला है। अगर अब भी उनकी तरफ से कोई शिकायत मिलती है तो मामला दर्ज किया जाएगा। “

Exit mobile version