Site icon www.4Pillar.news

Video: जब सलमान खान ने अक्षय कुमार के सामने कटरीना कैफ को बोला था बीवी, ऐसे शरमा गई थी टाइगर की जोया

Video: जब सलमान खान ने अक्षय कुमार के सामने कटरीना कैफ को बोला था बीवी, ऐसे शरमा गई थी एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेता Salman Khan, Katrina Kaif और Akshay Kumar का एक video सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें सलमान खान अभिनेत्री कैटरीना कैफ को अपनी बीवी बोलते हैं और अक्षय कुमार उस पर रिएक्ट करते हैं।

दबंग सलमान खान और बॉलीवुड की जोया कटरीना कैफ टाइगर 3 फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं। टाइगर 3 को लेकर फैन बहुत उत्साहित हैं। फिल्म के रिलीज से पहले सलमान खान और कटरीना कैफ के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच दोनों का टीबीएस वीडियो सामने आया है। जिसमें इंटरनेशनल खिलाडी अक्षय कुमार सलमान खान की टांग खींचते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान भी कटरीना कैफ को बीवी कहते हुए नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार सलमान खान और कटरीना का वीडियो

दरअसल, इस वीडियो को सलमान खान के फैन पेज पर साझा किया गया है। जिसमे अक्षय कुमार कह रहे हैं ,” मैं नहीं खेल सकता, आप दोनों के साथ। दोनों मिले हुए हैं। एक ही घर के हो। मैं पक्की बात बोलता हूं। इसने जवाब लिखे हुए हैं। ” इसके बाद अक्षय कुमार कटरीना कैफ का हाथ देखते हैं। इसके बाद सलमान खान कहते हैं ,” ऐसा नहीं होता। क्या आप हर बात अपनी बीवी को बताते हैं ? मैं भी इनको हर चीज नहीं बताता हूं। फ़िक्र मत करो। अगर बताता तो, तेरे को बताता। ”

कटरीना कैफ और सलमान खान

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सबसे गौर करने वाली बात कटरीना कैफ का चेहरा है। जब अक्षय कुमार कटरीना कैफ को सलमान खान की बीवी बोलते हैं तो अभिनेत्री शरमा जाती है और हंसती है।

बता दें, सलमान खान ही कटरीना कैफ को बॉलीवुड में लेकर आए थे। एक वक्त था जब दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे जोरों पर थे। लेकिन दोनों का रिश्ता शादी में नहीं बदल पाया। दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। कटरीना कैफ ने विक्की कौशल से शादी कर ली और सलमान खान का स्टेटस आज भी सिंगल है। इसके अलावा कटरीना कैफ ने ज्यादातर फ़िल्में अक्षय कुमार और सलमान खान के साथ की हैं।

Exit mobile version