Site icon www.4Pillar.news

जब हेमा मालिनी से डायरेक्टर ने की थी ऐसी डिमांड, ड्रीमगर्ल ने किया खुलासा

जब हेमा मालिनी से डायरेक्टर ने की थी ऐसी डिमांड, ड्रीमगर्ल ने किया खुलासा

ड्रीमगर्ल Hema Malini ने एक इंटरव्यू में कहा कि राज कपूर ने उन्हें सत्यम शिवम सुंदरम फिल्म ऑफर की थी। जबकि राज कपूर जानते थे कि वह इस तरह की फिल्म नहीं करेगी। इसके बावजूद भी शोमैन ने उन्हें ये ऑफर दिया था।

बॉलीवुड में ड्रीमगर्ल  के नाम से मशहूर हेमा मालिनी ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे डायरेक्टर उनकी साड़ी की पिन निकलवाना चाहता था। जब उन्होंने कहा कि ऐसे में मेरी साड़ी नीचे गिर जाएगी। तब डायरेक्टर ने कहा कि यही तो वो चाहते हैं। हेमा मालिनी ने अपने करियर में शोले , आसपास, ड्रीम गर्ल, किनारा जैसी सुपर हिट फिल्मों काम किया है।

डायरेक्टर चाहता था कि साड़ी गिरे

फिल्म जगत को अलविदा कहने के बाद हेमा मालिनी ने राजनीति जॉइन कर ली है। वह पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी की उत्तर प्रदेश के मथुरा से सांसद हैं। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने कहा कि डायरेक्टर जानबूझ कर उनकी साड़ी की पिन निकलवाना चाहता था। डायरेक्टर चाहता था कि हेमा की साड़ी खुलकर नीचे गिरे। हेमा मालिनी ने कहा,” मैं हमेशा अपनी साड़ी में पिन लगाती थी। डायरेक्टर किसी तरह का सीन शूट करना था ”

हेमा मालिनी ने कहा,” ऐसे में मेरी साड़ी नीचे गिर जाएगी। वो बोले कि यही तो मुझे चाहिए। ” इसके अलावा हेमा मालिनी ने कहा कि अब वो फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहती हैं। क्योंकि फिल्मों में काम करना अब चुनौतीपूर्ण हो चूका है। इसके अलावा हेमा ने उन लम्हों को भी याद किया जब बॉलीवुड के शोमैन कहे जाने वाले राज कपूर ने उन्हें सत्यम शिवम सुंदरम फिल्म में काम करने की पेशकश की थी।

हेमा की शादी

बता दें, हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र  से शादी की थी। दोनों की दो बेटियां हैं। जिनके नाम ईशा देओल और अहाना देओल हैं।

Exit mobile version