Site icon www.4Pillar.news

मनीषा रानी कब रचाएंगी शादी ? एक्ट्रेस की नानी ने कर दिया खुलासा 

मनीषा रानी कब रचाएंगी शादी ? एक्ट्रेस की नानी ने कर दिया खुलासा

मनीषा रानी  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे अपनी नानी के साथ नजर आ रही है। वीडियो में मनीषा की नानी उनसे शादी की बातचीत करते नजर आ रही है।

बिग बॉस ओटीटी 2 फेम मनीषा रानी की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में मनीषा ने डांस रियलिटी शो झलक दिखलाजा 11 की ट्रॉफी अपने नाम की थी। वहीं इस जीत के बाद  मनीषा अब अपने होमटाउन में अपनी फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। हाल ही में मनीषा का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वे अपनी नानी के साथ मस्ती करते नजर आ रही है।

नानी ने बताया कब शादी करेंगी मनीषा रानी ?

सामने आए वीडियो में मनीषा रानी को अपनी नानी के साथ देखा जा सकता है। इस वीडियो में मनीषा कहती है कि- ‘आप बताइये की हम कब शादी करें ?’ तभी उनकी नानी कहती है कि- ‘एक या दो साल के अंदर कर लो।’ तब एक्ट्रेस कहती है कि- ‘लड़का भी तो मिलना चाहिए।’ नानी कहती है- ‘लड़के बहुत है।’ तभी मनीषा ने कहा- ‘आज के जमाने में सच्चा प्यार नहीं ,मिलता है।’ नानी कहती है-‘ नहीं बेटा अभी भी है।’

नानी ने दिया मनीषा को आशीर्वाद

वीडियो में आगे नानी मनीषा को सलाह देते हुए कहती है कि जो लड़का दारू, शराब पीता होगा उससे शादी नहीं करना, जिंदगी व्यर्थ हो जाता है। तभी एक्ट्रेस अपनी नानी को बताती है कि उनके जीवन में बहुत बाधा है और उन्हें सच्चा प्यार नहीं मिल रहा। तभी नानी उन्हें आशीर्वाद देते हुए कहती है-‘हम बोलकर जा रहे है तुम्हे अच्छा लड़का और अच्छा परिवार मिलेगा। तुम सुखी रहोगी। तुम्हे ऐसा घर मिलेगा जहां देवर होगा, सास ससुर होंगे और सब तुम्हे बहुत प्यार करेंगे।’ फैंस को मनीषा रानी और उनकी नानी की ये फनी बातचीत खूब पसंद आ रही है।

Exit mobile version