Site icon www.4Pillar.news

सारा अली खान के साथ दिख रहा ये ‘मिस्ट्री मैन’ कौन है ? लोग बोले, ‘चेहरा तो दिखाओ।’

सारा अली खान इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रही है। हाल ही में सारा ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनके साथ एक 'मिस्ट्री मैन' नजर आ रहा है, जिसने हुडी में अपना चेहरा छुआपया हुआ है।

सारा अली खान इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रही है। हाल ही में सारा ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनके साथ एक ‘मिस्ट्री मैन’ नजर आ रहा है, जिसने हूडी से अपना चेहरा छुपाया हुआ है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपने दोस्तों के साथ लंदन में वेकेशन पर है। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में सारा कभी अपने दोस्तों संग चिल करते हुए नजर आ रही है तो कभी सब्जी खरीदते हुए नजर आ रही है। लेकिन इन तस्वीरों में से एक तस्वीर ऐसी है जिसे देख फैंस कंफ्यूज हो गए।

‘मिस्ट्री मैन’ के साथ नजर आई सारा

सारा अली खान ने अपने वेकेशन से जो तस्वीरें शेयर की है उसमें से पहली तस्वीर में वे अपनी दोस्त संग नजर आ रही है। दूसरी तस्वीर में वे अदरक खरीदते हुए और तीसरी तस्वीर में वे स्टाइलिश पोज देते हुए नजर आ रही है। आखिरी तस्वीर में सारा एक लड़के के साथ नजर आ रही है जिसने हूडी से अपना चेहरा ढका हुआ है। ये तस्वीर देख फैंस जानना चाह रहे है कि सारा के साथ नजर आ रहा ये ‘मिस्ट्री मैन’ कौन है ?

तस्वीरें देख लोग बोले- ‘चेहरा दिखाओ’

इस तस्वीर को देख सोशल मीडिया यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। कुछ लोगों का मानना है कि ये मिस्ट्री मैन कार्तिक आर्यन है तो किसी ने उन्हें शुभमन गिल बताया है। सारा की इन तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये मिस्ट्री गाए कौन है ? लास्ट पिक। ‘दूसरे ने लिखा, ‘ये कार्तिक आर्यन है, सबको फेस दिखाओ।’ वहीं कंई लोगों का मानना है कि सारा के साथ दिख रहा ये लड़का उनका भाई इब्राहिम अली खान है।

सारा अली खान के साथ दिख रहा ये लड़का कौन है ? अब इसका जवाब तो वे खुद ही दे सकती है।

Exit mobile version