Site icon www.4Pillar.news

सलमान खान ने अभी तक क्यों नहीं की शादी ? दबंग ने खुद किया खुलासा

सलमान खान ने अभी तक क्यों नहीं की शादी ? दबंग ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने शादी न करने के बारे में खुलासा  किया है। सलमान खान ने बताया कि किस लड़की की वजह से उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।

भारत फिल्म अभिनेता सलमान खान 57 वर्ष के हो गए हैं। उन्होंने अपने निजी जीवनं में कई अभिनेत्रियों को डेट किया है। कई अभिनेत्रियों के साथ उनके अफेयर के चर्चे भी रहे हैं। लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। फिल्म इंडस्ट्री से लेकर फैन तक उनसे शादी में पूछ चुके हैं। हालांकि सलमान खान ने कई बार इस सवाल का सीधे-सीधे जवाब नहीं दिया बल्कि सवाल को घुमा दिया है। इस बार भी सलमान खान ने अपनी शादी के सवाल को लेकर ऐसा जवाब दिया कि जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। दबंग खान ने आखिरकार  ही दिया की वह किस लड़की के लिए कुंवारे हैं।

कौन है वो लड़की ?

सलमान खान जिस लड़की को प्यार करते हैं वह कोई और नहीं बल्कि पूजा है।  आप यहां भी चौंकने वाले हैं। पूजा नाम की लड़की कोई और नहीं बल्कि आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 की पूजा है।

दरअसल, यहां सलमान खान और आयुष्मान खुराना की लेटेस्ट फिल्मों की बात हो रही है। सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। वहीँ, आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ सात जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जिसका प्रोमो वीडियो सामंने आया है।

ड्रीम गर्ल 2 के  प्रोमो वीडियो में सलमान खान आयुष्मान खुराना ( पूजा ) से कहते हैं कि सभी लड़कियों ने मुझे अँधेरे में रखा है। यह बात सलमान खान बहुत रोमांटिक अंदाज में कहते हैं। दरअसल, यह फिल्म के प्रमोशन का एक स्टंट है।

Exit mobile version