Site icon www.4Pillar.news

कपिल शर्मा की इस आदत से बेहद परेशान है वाइफ गिन्नी चतरथ, कॉमेडियन ने खुद किया खुलासा 

कपिल शर्मा की इस आदत से बेहद परेशान है वाइफ गिन्नी चतरथ, कॉमेडियन ने खुद किया खुलासा

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के दौरान खुलासा किया कि उनकी वाइफ गिन्नी उनकी एक आदत से बेहद परेशान है। कॉमेडियन ने अपने शो में आए गेस्ट्स से भी इस बारे में बात की।

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा अक्सर अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। कपिल के इस शो में हर दिन कंई सेलिब्रिटज मेहमान बनकर आते रहते है। हाल ही में कपिल के इस शो में न्यूज़ एंकर अंजना ओम कश्यप, चित्रा त्रिपाठी और श्वेता सिंह मेहमान बनकर आए। इस दौरान कॉमेडियन ने उनके साथ खूब मस्ती की और कुछ सवाल पूछे।

दरअसल कपिल शर्मा ने शो के दौरान न्यूज़ एंकर्स से सवाल किया कि जब आप स्टूडियो से बाहर निकलती है तो आपका किसी के साथ बात करने का मन करता है ? कपिल के इस सवाल पर अंजना ओम कश्यप ने कहा कि ‘स्टूडियो से बाहर निकलते ही वे कुछ देर के लिए शांत हो जाती है और उनका किसी के साथ बात करने का मन नहीं करता।’

अंजना की यह बात सुनते ही कपिल कहते है कि ऐसा ही मेरे साथ होता है। दरअसल जब हम शो पर इतना बोल कर जाते है तो बोलने का मन नहीं करता। कपिल ने अंजना से एक रिक्वेस्ट की कि क्या ये बात वे उनकी वाइफ गिन्नी चतरथ को समझा सकती है।

कपिल शर्मा कहते है कि जब मैं घर जाता हूँ तो कुछ देर के लिए शांत हो जाता हूँ। तब मेरी पत्नी की शिकायत रहती है कि मैं पता नहीं क्यों उनसे बात नहीं करता।

बता दे कि कपिल शर्मा ने साल 2018 में गिन्नी चतरथ से शादी की थी। कपिल और गिन्नी के दो बच्चे बेटी अनायरा और बेटा त्रिशान है।

Exit mobile version