Site icon www.4Pillar.news

आंख मटका कर दुनिया को अपना दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश की एक और फोटो हुई वायरल

आंख मटका कर दुनिया को अपना दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश की एक और फोटो हुई वायरल ‘विंक गर्ल’ प्रिया प्रकाश वरियर अपने लेटेस्ट फोटोशूट में डिज्नी प्रिंसेस की तरह लग रही हैं।

प्रिया प्रकाश वरियर स्पष्ट रूप से इंटरनेट की पसंदीदा लड़की है। पिछले साल ‘ओरु अदार लव’ फिल्म का एक सीन वायरल होने के बाद उन्हें सोशल मीडिया द्वारा पलक झपकने वाली लड़की समझा गया था। तब से, वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ भी पोस्ट करती रहती है। प्रिया के फैंस उनकी सोशल मीडिया पोस्ट पर नजर गड़ाए रखते हैं ,जैसे ही प्रिया प्रकाश कोई भी फोटो या वीडियो अपलोड करती है। उनके फैंस उस पोस्ट पर अपना प्यार बरसाते हैं।

हाल ही में प्रिया प्रकाश वारियर ने गाना गाते हुए का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया था। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। अब, प्रिया अपने नवीनतम फोटो शूट के लिए एक डिज्नी राजकुमारी की तरह नजर आ रही है।

अभिनेत्री ने एक नई फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है। प्रिया इस फोटो में लुभावने गाउन में नजर आ रही है। इन फोटो में प्रिया ने ब्लश पिंक गाउन पहना। गुलाबी ‘ओम्ब्रे आउटफिट’ में पोशाक के निचले हिस्से में ‘रफल्स’ हैं। इस शॉट के लिए प्रिया ने अपने बाल ढीले छोड़े हुए हैं। प्रिया इस फोटो में बहुत खूबसूरत नजर आ रही है।


प्रिया ने अपनी तेजस्वी मुस्कान और कातिल पलक की बजाय फोटो में चिंतित चेहरा बनाया हुआ है।

Exit mobile version