Site icon www.4Pillar.news

विश्व महासागरीय दिवस पर सेलिब्रिटीज ने शेयर किए ज़बरदस्त वीडियो और फोटोज

World Oceans Day : विश्व महासागरीय दिवस हर साल 8 जून को मनाया जाता है। इस अवसर पर सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर शानदार वीडियो और तस्वीरें साझा की।

World Oceans Day : विश्व महासागरीय दिवस हर साल 8 जून को मनाया जाता है। इस अवसर पर सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर शानदार वीडियो और तस्वीरें साझा की।

अंतर्राष्ट्रीय महासागरीय दिवस

विश्व महासागरीय दिवस एक अंतर्राष्ट्रीय दिवस है जो 8 जून को हर साल मनाया जाता है। इस अवधारणा को मूल रूप से 1992 में कनाडा के इंटरनेशनल सेंटर फॉर ओसियन डेवलपमेंट और कनाडा के ओसियन इंस्टीट्यूट ऑफ अर्थ सम्मेलन में, पर्यावरण और विकास पर संयुक्त राष्ट्र रियो डि जेनेरो, ब्राजील में प्रस्तावित किया गया था। तब से ये हर साल मनाया जाने लगा।

देखें फोटो और वीडियो

अंतर्राष्ट्रीय महासागरीय दिवस के मौके पर सेलिब्रिटीज ने शानदार फोटो और वीडियो और फोटो शेयर किए। आइए ,जानते हैं ,किस सेलिब्रिटी ने क्या लिखा।

https://twitter.com/sonakshisinha/status/1269924451707023361

सोनाक्षी सिन्हा का वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने वर्ल्ड ओसियन डे पर एक वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा ,” हम विश्व महासागरीय दिवस मनाते हैं कि हर कोई रोज़मर्रा की ज़िंदगी में प्रमुख भूमिकाओं को याद दिलाता है। वे हमारे ग्रह के फेफड़े हैं, अधिकांश ऑक्सीजन प्रदान करते हैं जो हम साँस लेते हैं। यह समुद्र की सुंदरता, धन और वचन को एक साथ मनाने का दिन है। ”

भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर रक वीडियो शेयर करते हुए , समुद्र किनारे जाने की बात कही है।

देखें अन्य तस्वीरें।

 

Exit mobile version