Site icon www.4Pillar.news

तेजस्वी प्रकाश का सालों पुराना ऑडिशन वीडियो हुआ वायरल, देखिए पहले कैसे दिखती थी आपकी चहीती एक्ट्रेस 

तेजस्वी प्रकाश का कंई साल पुराना ऑडिशन वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में अभिनेत्री को एक नजर में पहचान पाना थोड़ा सा मुश्किल हो रहा है।

तेजस्वी प्रकाश का कंई साल पुराना ऑडिशन वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में अभिनेत्री को एक नजर में पहचान पाना थोड़ा सा मुश्किल हो रहा है।

तेजस्वी प्रकाश टीवी की मशहूर अदाकाराओं में से एक है। बिग बोस 15 की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद तेजस्वी अब सीरियल ‘नागिन 6’ से लोगों का दिल जीत रही है। अक्सर आए दिन तेजस्वी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इसी कड़ी में आज भी उनका एक सालों पुराना ऑडिशन वीडियो वायरल हो रहा है। ऑडिशन वीडियो में तेजस्वी को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है।

वायरल हुआ पुराना ऑडिशन वीडियो

तेजस्वी प्रकाश का ये ऑडिशन वीडियो ‘बॉलीवुड ऑडिशन’ नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। दरअसल यह वीडियो साल 2018 में अपलोड किया गया था जो अब खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में तेजस्वी ब्लू कलर का सूट पहने बेहद सिंपल दिख रही है। वहीं उनको बिना रुके पुरे कॉन्फिडेंस के साथ डायलॉग बोलते देखा जा सकता है।

 

तेजस्वी का ऑडिशन वीडियो देख लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे है। बता दे की तेजस्वी ने सीरियल ‘स्वरागिनी’ से अपने करियर की शुरुवात की थी। इस सीरियल में उन्होंने रागिनी का किरदार निभाया था। इसके अलावा उन्होंने और भी बहुत से सीरियल जैसे-सिलसिला बदलते रिश्तों का, पहरेदार पिया की, करण संगिनी आदि में भी काम किया है।

यह भी पढ़े : वाइट लहँगा, मांग में सिंदूर लगाए बेहद खूबसूरत नजर आई तेजस्वी प्रकाश, लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो देख फैंस कर रहे तारीफ 

Exit mobile version