Site icon www.4Pillar.news

शाहीन बाग़ प्रदर्शन को लेकर योगी आदित्यनाथ ने साधा अरविंद केजरीवाल पर निशाना

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली वालों को साफ पानी तक मुहैया नही करा पाए । एक सर्वे के अनुसार दिल्ली सरकार यहां की जनता को जहरीला पानी पिला रही है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं योगी

योगी ने साधा अरविंद केजरीवाल पर निशाना

शाहीन बाग़ के प्रदर्शनकारियों को बिरयानी पहुंचा रहे हैं केजरीवाल

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली वालों को साफ पानी तक मुहैया नही करा पाए । एक सर्वे के अनुसार दिल्ली सरकार यहां की जनता को जहरीला पानी पिला रही है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारक और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपना प्रचार अभियान दिल्ली में शुरू कर दिया है। शनिवार के दिन उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा आज शाहीन बाग़ में जो लोग नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं केजरीवाल उनको बिरयानी पहुंचा रहे हैं। अपने भाषण में बोलते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली वालों को साफ पानी तक मुहैया नहीं करा पाए। उन्होंने एक सर्वे का हवाला देते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली वालों को जहरीला पानी पिला रहे हैं। लेकिन यही सरकार शाहीन बाग़ के प्रदर्शनकारियों को बिरयानी ज़रूर पहुंचा रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के पीएम बने हैं तब से हम हर आतंकवादी की पहचान कर उसे बिरयानी खिलाने की जगह गोली खिला रहे हैं ।

आदित्यनाथ ने कहा कि दिल्ली में प्रदूषण और यमुना की बदतर स्थिति के लिए केजरीवाल जिम्मेदार है। दिल्ली में प्रदर्शन और पाकिस्तान के एक मंत्री का केजरीवाल को समर्थन एक कड़ी से जुड़े हैं। दुनिया में भारत महाशक्ति बनेगा तो पाकिस्तान का नाम दुनिया के नक्शे से खत्म हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि यूपी में राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद किसी माई के लाल में ताकत नहीं है कि विरोध करता। कांवड़ यात्रा में हम ने साफ कर दिया था कि जो कावड़ यात्रा का विरोध करेगा उसे पहले बोली से समझाएंगे फिर नहीं भी माने तो गोली उसके स्वागत के लिए है।

Exit mobile version