Site icon www.4Pillar.news

5 साल के राजेश ने कुशल ऑपरेटर की तरह चलाई JCB, वीरेंदर सहवाग ने शेयर किया वीडियो

आमतौर पर देखा जाता है जब कहीं जेसीबी चलती है तो लोगों को भीड़ इकट्ठा हो जाती है। क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने 5 वर्षीय राजेश द्वारा JCB से खुदाई का वीडियो साझा किया है। आज भागदौड़ भरी जिंदगी में हर किसी के पास समय का आभाव रहता है। लेकिन वक्त न होने की कमी उस समय कहीं दूर चली जाती है ,जब कहीं जेसीबी चल रही होती है।

आमतौर पर देखा जाता है जब कहीं जेसीबी चलती है तो लोगों को भीड़ इकट्ठा हो जाती है। क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने 5 वर्षीय राजेश द्वारा JCB से खुदाई का वीडियो साझा किया है।

आज भागदौड़ भरी जिंदगी में हर किसी के पास समय का आभाव रहता है। लेकिन वक्त न होने की कमी उस समय कहीं दूर चली जाती है ,जब कहीं जेसीबी चल रही होती है।

JCB और आप

जेसीबी द्वारा खुदाई करना कोई नई बात नहीं है। आप लोगों ने , भवन निर्माण के समय और नहरों की खुदाई के साथ-साथ गांव और शहरों में जेसीबी को देखा होगा। जाहिर सी बात है ,जहां जेसीबी चलती है वहां लोगों की भीड़ अपने आप इकट्ठा होना शुरू हो जाती है। अब ऐसा ही एक वीडियो टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर शेयर किया है।

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीटर पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में 5 साल का पहली कक्षा में पढ़ने वाला राजेश नाम का बच्चा किसी कुशल ऑपरेटर की तरह जेसीबी चलाता हुआ नजर आ रहा है।

वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा ,” JCB को खुदाई करते देख, आप भी बहुत रुके होंगे। भीड़ बनाई होगी। प्रतिभा + आत्म विश्वास। अगर आपको लगता है कि आप कर सकते हैं या आप नहीं कर सकते, तो आप सही हैं। कम उम्र में इसे आज़माने के लिए किसी को सलाह नहीं देंगे, लेकिन बस सराहना नहीं रोक सकते। ” ये भी पढ़ें : दसवीं की परीक्षा देने घोडा दौड़ाते हुए पहुंची छात्रा ,वीडियो वायरल

सहवाग द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। ये भी पढ़ें :नेत्रहीन महिला ज्योत्सना ने पीएचडी कर बनाया रिकॉर्ड

वास्तव में इतनी कम उम्र में एक छोटे बच्चे द्वारा जेसीबी चलाना किसी हैरतअंगेज कारनामें से कम नहीं है। ये भी पढ़ें :जागो ग्राहक ! व्हाट्सएप प्लेटफार्म पर चल रही है बड़ी साजिश

Exit mobile version