Site icon www.4Pillar.news

Haryana News: यमुनानगर में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत, आनन-फानन में किया गया अंतिम संस्कार

Haryana News: यमुनानगर में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत, आनन-फानन में किया गया अंतिम संस्कार

हरियाणा का यमुनानगर जिला के मंडेबरी गांव में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत हो गई है। एसपी गंगा राम पुनिया ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हरियाणा के मंडेबरी गांव में जहरीली शराब पीने के कारण 6 लोगों की मौत हो गई है। मंडेबरी में 4 लोगों की मौत हुई, उसके नजदीकी गांव पेंजेटों माजरी में दो लोगों की मौत हुई है। जहरीली शराब के कारण एक साथ इतनी मौतें होने के कारण पुरे गांव में हड़कंप मच गया। इस घटना के बाद प्रशासन और पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस

गांव के लोगों के अनुसार, 6 लोग एक ही दिन में जहरीली शराब पीने के कारण अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं। लोगों को अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मौत का कारण जहरीली शराब पीना बताया। इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया है। यमुनानगर पुलिस अधीक्षक गंगा राम पुनिया ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए हैं। इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस का ब्यान

यमुनानगर पुलिस अधीक्षक गंगा राम पुनिया ने कहा,” कल दोपहर  बाद हमें शराब पीने के कारण एक युवक की मौत की खबर मिली। सुचना मिलने के बाद पुलिस की टीम वहां पहुंची। पुलिस ने डॉक्टरों और मृतकों के परिजनों से बात की। इस मामले में हमने कुछ आरोपियों की पहचान कर ली है और कुछ की गिरफ्तार भी कर लिया गया है। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है। अब तक मिली सुचना के अनुसार, एक शख्स की अस्पताल में मौत हो गई है और दो लोगों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पांच लोगों की संदिग्ध मौत हो चुकी है। इस मामले में हमने कई जगह छापेमारी की। हमें कई अहम सबूत मिले हैं। ”

मृतकों के नाम

गांव वालों बताया कि शराब गांव से ही खरीदी गई थी और शराब पीने के कुछ देर बार लोगों को खून की उल्टियां आनी शुरू हो गई। कुछ लोगों की आंखों की रौशनी भी चली गई।  गांव वालों के अनुसार, जिन छह लोगों की जहरीली शराब पीने के कारण मौत हुई है, उनके नाम रविंदर कुमार, सुरेश कुमार , सुरेंद्र कुमार,  विशाल, सरवन और मेहर चंद हैं। जबकि एक युवक प्रिंस की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Exit mobile version