Site icon www.4Pillar.news

नौकरानी से शारीरिक संबंध बनाते समय शख्स की मौत

67 वर्षीय बुजुर्ग के अपनी 37 वर्षीय नौकरानी के साथ लंबे समय से नाजायज संबंध चल रहे थे। बुजुर्ग की मौत अपनी मेड के साथ सेक्स करते समय हुई।

67 वर्षीय बुजुर्ग के अपनी 37 वर्षीय नौकरानी के साथ लंबे समय से नाजायज संबंध चल रहे थे। बुजुर्ग की मौत अपनी मेड के साथ सेक्स करते समय हुई।

कर्नाटक के बेंगलुरु में 67 वर्षीय बुजुर्ग की मौत का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। मिली रिपोर्ट के अनुसार पता चला कि नौकरानी के साथ सेक्स के दौरान बुजुर्ग की हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई है। पुलिस कार्यवाही से बचने के लिए महिला ने शख्स का शव एक पॉलीथीन और बेडशीट में लपेट कर सड़क किनारे फेंक दिया था। लेकिन बाद में महिला पकड़ी गई।

16 नवंबर 2022 को बेंगलुरु के जेपी नगर का रहने वाला बुजुर्ग बाला सुब्रमण्यम अपने पौते को बैडमिंटन क्लास में छोड़ने के लिए घर से निकला था। उसी शाम करीब पांच बजे बाला सुब्रमण्यम ने अपनी बहु को फोन किया कि उसे घर आने में देर हो जाएगी।

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई

इसके बाद देर शाम तक बुजुर्ग के घर न पहुंचने पर बहु और बेटे ने उससे फोन पर संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन उसका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था। देर रात तक बुजुर्ग का घर पर इंतजार होता रहा। अंत में बेटे ने नजदीकी पुलिस स्टेशन में जाकर अपने पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

दूसरे दिन यानी 17 नवंबर को जेपी नगर के फेज 6 के पास पुलिस को एक शव मिला। शव संदिग्ध हालत में एक बेडशीट में लिपटा हुआ था। बुजुर्ग की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने वाले परिवार ने शव की शिनाख्त की। वह बाला सुब्रमण्यम का शव था। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला कि बुजुर्ग की मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई है।

नौकरानी ने कबूल किया जुर्म

पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला कि मृतक की 35 वर्षीय नौकरानी ने कबूल किया कि उसके साथ सेक्स करते समय बुजुर्ग को दिल का दौरा पड़ा था और उसने दम तोड़ दिया था। नौकरानी को डर था कि इस मामले में पुलिस उसे गिरफ्तार कर सकती है। इसलिए उसने शव को बेडशीट और पॉलीथिन कवर में लपेट कर सड़क के किनारे फेंक दिया। शव को रफा दफा करने में उसने अपने पति और भाई की मदद ली थी।

पुलिस ने बताया कि बाला सुब्रमण्यम के उसकी नौकरानी के साथ पिछले लंबे समय से नाजायज संबंध थे। वह मौका मिलते ही नौकरानी के घर जाया करता था। फ़िलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

Exit mobile version