Site icon www.4Pillar.news

69th National Film Awards: अपनी शादी का जोड़ा पहन नेशनल अवार्ड लेने पहुंची Alia Bhatt, वायरल हुई खूबसूरत तस्वीरें  

69th National Film Awards: अपनी शादी का जोड़ा पहन नेशनल अवार्ड लेने पहुंची Alia Bhatt, देखिए तस्वीरें

69th National Film Awards: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड मिला है। इस अवार्ड सेरेमनी में एक्ट्रेस अपनी शादी का जोड़ा पहनकर पहुंची।

69th National Film Awards: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिए आज बेहद खुशी का दिन है। दरसअल आलिया को उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के नेशनल अवार्ड से नवाजा गया है। यह अवार्ड फंक्शन आज राष्ट्रीय राजधानी के विज्ञान भवन में हुआ, जहां आलिया अपनी शादी  का जोड़ा पहनकर पहुंची। इस दौरान की उनकी कंई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Alia Bhatt ने 69th National Film Awards में पहना अपनी शादी का  जोड़ा

गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने पिछले साल एक्टर रणबीर कपूर से शादी रचाई थी। अपनी शादी में एक्ट्रेस ने ऑफ वाइट कलर की साड़ी पहनी थी जिसे सब्यसाची ने डिज़ाइन किया था। वहीं अब नेशनल अवार्ड फंक्शन में शामिल होने के लिए आलिया ने अपनी इसी साड़ी को रिपीट किया। अपने इस लुक को उन्होंने चोकर, स्टड एयरिंग्स, माथे पर लाल बिंदी और बालों में वाइट फूलों के साथ कंप्लीट किया था।

बता दे कि आलिया के साथ उनके पति और एक्टर रणबीर कपूर भी इस अवार्ड फंक्शन में पहुंचे थे। रणबीर इस दौरान ऑल ब्लैक लुक में नजर आए।

यह भी पढ़े:रणबीर कपूर के बर्थडे पर आलिया भट्ट ने खोल दिया उनका बड़ा राज, कहा-‘ये अपने सीक्रेट इंस्टा अकाउंट से…’

गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आए थे ये सितारे

बात करें फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी कि तो साल 2022 में रिलीज हुई यह फिल्म  हिट रही थी। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ, अजय देवगन, शांतनु महेश्वरी, विजय राज और जिम सारभ सहित कंई सितारे नजर आए थे।

यह भी पढ़े: सफेद साड़ी पहनकर नंगे पांव नाचो-नाचो गाने पर नाची आलिया भट्ट, वीडियो हुआ वायरल

Exit mobile version