लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान को पनवेल फार्महाउस के पास मारने की बनाई थी योजना, पकिस्तान से आने थे हथियार

जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को महाराष्ट्र के पनवेल में उनके फार्महाउस के पास उनकी कार रोककर AK 47 से गोली मारकर हत्या करने की योजना बनाई थी। मुंबई पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को मारने को कोशिश की साजिश का एक और बड़ा खुलासा हुआ है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह ने सलमान खान को पनवेल में हमला कर मारने का प्लान बनाया था। एक्टर की हत्या के लिए पाकिस्तान के एक हथियार सप्लायर से ऐके 47 और M-16 जैसे खतरनाक हथियार खरीदने की योजना थी।

नवी मुंबई पुलिस ने अभिनेता की हत्या की साजिश के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, उसका चचेरा भाई अनमोल बिश्नोई और उसके साथी गोल्डी बराड़ ने साथ मिलकर पाकिस्तान से हथियार खरीद कर सलमान खान को मारने की योजना बनाई थी।

सलमान की हत्या की साजिश के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इन चारों की पहचान धनंजय तापसिंह उर्फ़ अजय कश्यप, गौरव भाटिया, वापसी खान उर्फ़ वसीम चिकना और रिजवान उर्फ़ जावेद खान के रूप में हुई है। सूत्रों के अनुसार, इन चारों ने सलमान खान के फार्महाउस की रैकी की थी।

नवी मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किए गए लोगों के मोबाइल फोन से कई वीडियो बरामद किए हैं , जिसमें उन्हें सलमान खान पर हमला करने के निर्देश दिए गए थे।

पुलिस की पूछताछ में पड़के गए चारों आरोपियों में से एक अजय कश्यप ने बताया कि वह अपराध को अंजाम देने के लिए ऐके-47, एम-16 औरAK 92 जैसे हथियार खरीदने के लिए पाकिस्तान का सप्लायर डोगा के संपर्क में था।

पनवेल पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर के अनुसार, आरोपियो के मोबाइल फोन से बरामद किए गए वीडियो में अजय कश्यप अपने साथी के साथ बात करता हुआ नजर आ रहा है। जिसमें वह हथियार मिलने के बाद सलमान खान को सबक सिखाने की बात कह रहा है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *