पंचकूला का औद्योगिक क्षेत्र पूरी तरह से लाचार और लावारिस नजर आ रहा है: प्रेम गर्ग

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रेम गर्ग का कहना है कि पंचकूला का औद्योगिक क्षेत्र आज पूरी तरह से लाचार, असहाय और लावारिस सा नजर आ रहा है।

आप हरियाणा के वरिष्ठ नेता प्रेम गर्ग ने पंचकूला औद्योगिक क्षेत्र की वर्तमान स्थिति पर चिंता जताते हुए राज्य सरकार पर निशाना साधा है। हरियाणा की सत्तारूढ़ भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए गर्ग ने कहा,” पंचकूला औद्योगिक क्षेत्र-की हालतलगातार खस्ता होती जा रही है। मगर राज्य सरकार को बार बार ध्यान दिलाये जाने के बावजूद इस दिशा में कोई कदम नहीं उठा रही है। बारिश के दिनों में तो यहां के हालात और भी ज्यादा खराब हो जाते हैं ।”

आज मंगलवार को औद्योगिक क्षेत्र का दौरा करने के बाद प्रेम गर्ग ने कहा कि यहां की हालात काफी दयनीय है । उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के  राजस्व में सबसे ज्यादा कर देने वाला यह औद्योगिक क्षेत्र मूलभूत सुविधाओं के लिए ही तरस रहा है । यहां की अंदरुनी सडक़ें ही इसकी दास्तां ब्यान करने के लिए काफी हैं।

उन्होंने कहा कि अगर आप औद्योगिक क्षेत्र में अपने किसी भी तरह के वाहन से जाना चाहे तो जाना आसान नहीं है,क्यांकि ये जगह जगह से टूटी पड़ी हैं और बरसात के चलते इनमें जगह जगह पानी भरा पड़ा है । वाहनों की हालत गडढ़़ों में उतार चढ़ाव के चलते काफी खराब हो जाती है ।ऐसे में यह नहीं कहा जा सकता कि कहां सडक़ है और कहां पर गडढ़़ा है।

AAP नेता प्रेम गर्ग ने कहा कि उनकी जानकारी के मुताबिक यहां के कारोबारी बार बार सरकार से यहां की सडक़ों, बिजली और स्ट्रीट लाईट की शिकायतें करते रहते हैं,मगर उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है । ऐसे में अगर कोई बाहरी व्यवसायी यहां आकर ऐसे हालात देखेगा तो वह यहां कैसे अपने कामकाज को स्थापितकर पाएगा ?

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *