“कोरोना से खुद रखे अपना ख्याल, सरकार बेचने में व्यस्त है” राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र पर साधा निशाना 

पिछले 24 घंटो में कोरोना के 46,164 नये मामले सामने आये हैं और 607 लोगो की मौत हो गयी है। कोरोना के बढ़ते मामलो को लेकर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

देश में एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ते दिखाई दे रहे है। कोरोना के बढ़ते मामलो को लेकर और राष्ट्रीय सम्पति की बिक्री को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि कोरोना से अपना ख्याल खुद रखिये क्योंकि सरकार बेचने में व्यस्त है।

Pegasus Snoopgate: पीएम मोदी और अमित शाह ने किया है देशद्रोह: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, “कोविड की बढ़ती संख्या चिंताजनक है। अगली लहर के गंभीर परिणामो से बचने के लिए वैक्सीनेशन की गति बढ़ाई जानी चाहिए। कृपया अपना ख्याल खुद रखे क्योंकि भारत सरकार बिक्री में व्यस्त है।” राहुल गांधी ने कल भी इंडिया ऑन सेल हैशटैग से ट्वीट कर केंद्र पर हमला बोला था। उन्होंने लिखा, “पहले ईमान बेचा और अब…. ”

सभी मोदी चोर: बयान पर राहुल गांधी ने सूरत कोर्ट में माफी मांगने से किया इनकार

यहाँ देखे राहुल गांधी का ये ट्वीट

देश में एक बार फिर आयी कोरोना मामलो में तेजी

गौरतलब है कि देश में एक बार फिर कोरोना के नए मामले बढ़ते दिखाई दे रहें हैं। बीते 24 घंटो में कोरोना के 46,164 नए मामले सामने आये हैं और इससे कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,25,58,530 हो गयी है। 607 मरीजों की मौत के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 4,36,365 हो गयी है।

Comments

Translate »