PM Modi Birthday : प्रसिद्ध सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने खास अंदाज में दी पीएम को जन्मदिन की बधाई, 2035 समुद्री सीपियों से बना डाली एक शानदार सैंड आर्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन पर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने 2035 समुद्री सीपियों से रेत पर पीएम मोदी के लिए एक शानदार आर्ट बनाकर उन्हें बधाई दी।

पीएम मोदी आज अपना 71वां जन्मदिन मना रहें हैं। देश-विदेश से उन्हें लगातार बधाई संदेश मिल रहें हैं। पद्मश्री अवार्ड विजेता और जाने-माने सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने अपनी कला के माध्यम से पीएम को जन्मदिन की बधाई दी। सुदर्शन पटनायक ने पूरी बीच (ओडिशा) पर पीएम मोदी के लिए एक बड़ी सी सैंड आर्ट बनाई।

2035 समुद्री सीपियों का किया गया इस्तेमाल

सुदर्शन ने बताया कि इस सैंड आर्ट को बनाने के लिए लगभग 2035 सीपियों का इस्तेमाल किया गया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बहुत बधाई। महाप्रभु जग्गनाथ उन्हें भारत माता की सेवा करने के लिए लम्बे और स्वस्थ जीवन का आशीर्वाद दे। मैंने ओडीशा के पूरी बीच पर एक सैंड आर्ट का इंस्टालेशन बनाया है, जिसे बनाने में 2035 सीशेल्स का इस्तेमाल किया गया है।”

सोशल मीडिया पर लोग उनके काम को बहुत पसंद कर रहें हैं। उनकी इस सैंड आर्ट को हजारो की संख्या में लाइक मिल चुके हैं।

पाकिस्तानी लड़की को हिंदुस्तानी लड़के से फेसबुक पर हुआ प्यार, शादी के लिए पीएम मोदी से लगाई गुहार

आप को बता दे कि सुदर्शन को उनके इस सैंड आर्ट टैलेंट के लिए 2014 में पद्मश्री से भी सम्मानित किया जा चूका है। इसके साथ ही सबसे अधिक ऊंचाई वाला सैंड कैसल बनाने का गिनीज रिकॉर्ड भी उन्होंने अपने नाम किया है।

Comments

Translate »