हरियाणा के सभी राजनैतिक दलों के पूर्व और मौजूदा नेता देखें दिल्ली के सरकारी स्कूल व अस्पताल :विमल

[KiwiClickToTweet tweet=”हरियाणा के सभी राजनैतिक दलों के पूर्व और मौजूदा नेता देखें दिल्ली के सरकारी स्कूल व अस्पताल :विमल” quote=”सरकारी स्कूलो की हालत यह है कि हरियाणा में पिछले तीन वर्षो में 700 सरकारी स्कूलों को सरकार ने बन्द कर दिया जिसमें से 169 स्कूल तो पिछले वर्ष ही बन्द किए है। “]हरियाणा के मुख्यमंत्री तथा हरियाणा में सत्ता में रह चुकी सभी पार्टियों के नेता दिल्ली के सरकारी स्कूल व सरकारी अस्पताल तथा मोहल्ला क्लीनिक देखें और सबक लें : विमल किशोर

हरियाणा में सरकारी स्कूलों व सरकारी अस्पतालों की  हालत खस्ता होने के कारण जनता  निजी स्कूलों व अस्पतालों में लूटने को मजबूर है।

सोनीपत:हरियाणा के सभी राजनैतिक दलों के पूर्व और मौजूदा नेता देखें दिल्ली के सरकारी स्कूल व अस्पताल :विमल
सरकारी स्कूलो की हालत यह है कि हरियाणा में पिछले तीन वर्षो में 700 सरकारी स्कूलों को सरकार ने बन्द कर दिया जिसमें से 169 स्कूल तो पिछले वर्ष ही बन्द किए है।

यह खुलासा आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर ने प्रैस वार्ता में किया।उन्होने सत्ताधारी पार्टी के नेताओ और पूर्व में सत्ता मे रह चुकी सभी पार्टियों के नेताओं को दिल्ली के सरकारी स्कूलो व अस्पतालों तथा मौहल्ला क्लीनिक देखने का न्यौता दिया तथा सभी पार्टियों के नेताओ से भी सत्ता मे रहते हरियाणा में किसी भी अस्पताल या स्कूल में कोई सुधार किया हो तो वह दिखाने की बात कही है।

विमल किशोर ने कहा कि एक तरफ दिल्ली में सरकारी स्कूलों को निजी स्कूलो से बेहतर बना दिया गया है।पिछले वर्ष सरकारी स्कूलो का रिजल्ट प्राईवेट स्कूलो से 10 प्रतिशत ज्यादा बढिया आया है। पिछले तीन सालो में प्राइवेट स्कूलो की मनमानी पर पूरी तरह नकेल कसी,फीस तक नही बढने दी।जिन स्कूलो ने फीस बढाई वह फीस अभिभावको को को वापिस दिलवाई गई तो दूसरी तरफ हरियाणा में पिछले तीन सालो में जहां 700 सरकारी स्कूल बन्द कर दिए गए व प्राईवेट स्कूलो मे फीस दो से तीन गुना बढ गई व हर वर्ष दाखिला तथा एनुअल चार्ज के नाम पर लूट मचा रखी रखी है वह अलग।

विमल किशोर ने आगे बताया सभी पार्टीयो को देख चुकी हरियाणा की पीडित जनता आम आदमी पार्टी की तरफ बड़ी उम्मीद से देख रही है।जिसके कारण पूरे हरियाणा में चलाया जा रहा हमारा पूरा परिवार आम आदमी पार्टी के साथ अभियान को जबरदस्त सफलता मिल रही है।पूरे हरियाणा में हर विधानसभा मे तीन हजार से लेकर बीस हजार परिवार आम आदमी पार्टी से जुड चुके है।यहअभियान अभी जारी है। जो इतिहास दिल्ली मे 70 में से 67 सीट जीत कर रचा था वह हरियाणा में भी दोहराने की तैयारी है।

इस मौके पर पार्टी उपाध्यक्ष सुनीता चावला, धर्मेन्द्र रोहिल्ला, अर्चना, प्रवेश कुमारी, विनोद शर्मा आदि मौजूद रहे।

Comments

Translate »