Aditi Rao Hydari और Siddharth ने केक काटकर मनाया अपनी शादी का जश्न, फराह खान और राजकुमार राव सहित ये सितारे हुए पार्टी में शामिल 

Aditi Rao Hydari और Siddharth हाल ही में शादी के बंधन में बंधे है। वहीं अब ये कपल अपनी शादी का जश्न मनाते नजर आया। इस दौरान फराह खान, जावेद अख्तर राजकुमार राव और पत्रलेखा सहित कंई स्टार्स उनके साथ नजर आए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) कुछ दिनों पहले ही एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) संग शादी के बंधन में बंधी है। इस कपल ने बेहद ही सिंपल तरीके से शादी रचाई। दरअसल अदिति और सिद्धार्थ ने एक मंदिर में शादी की, जिसमें केवल उनके फैमिली मेंबर्स और कुछ करीबी रिश्तेदार शामिल हुए। इस नवविवाहित जोड़े ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी।

वहीं अब बॉलीवुड की दिग्गज फिल्म निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) ने इस न्यूलीवेड कपल को अपने घर पर पार्टी दी। इसके साथ ही फराह ने राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ की सफलता, पत्रलेखा की IC814 में शानदार परफॉर्मेंस और रचित सिंह के बर्थडे का भी जश्न मनाया। इस पार्टी में जावेद अख्तर, साजिद खान, हुमा कुरैशी और साकिब सलीम सहित कंई सितारे शामिल हुए।

Aditi Rao Hydari और Siddharth ने काटा केक

दरअसल हाल ही में फराह ने अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर कियाा है। इस वीडियो की शुरुवात में सिद्धार्थ और अदिति केक काटते नजर आ रहे है। वहीं इस दौरान उनके सभी दोस्त उन्हें खूब चीयर करते नजर आ रहे है। फराह ने इस नविवाहित जोड़े के लिए सुरजमुखी के फूल वाला एक खूबसूरत केक मंगाया था।

खूब नाचे राजकुमार राव

वहीं इसके बाद राजकुमार राव की बारी आती है। इस दौरान एक्टर सभी को मोदक खिलाकर अपनी फिल्म ‘स्त्री 2’ की सफलता का जश्न मनाते नजर आ रहे है। वीडियो में उन्हें खूब डांस करते देखा जा सकता है।

रचित सिंह ने मनाया बर्थडे

वीडियो में इसके बाद रचित सिंह को देखा जा सकता है। इस दौरान एक्टर केक काटकर अपना बर्थडे मना रहे है। वहीं सब लोग उन्हें विश करते नजर आ रहे है।

फराह खान ने लिखा खूबसूरत नोट

इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए फराह खान ने एक खूबसूरत नोट लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘सेलिब्रेट करने के लिए बहुत सारे दोस्त। अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ  की शादी। राजकुमार राव ने सबसे बड़ी हिट फिल्म दी, पत्रलेखा की IC814, रचित सिंह का हैप्पी बर्थडे। मेरे पास दुनिया के सबसे अच्छे दोस्त है और मैं उन्हें प्यार करती हूँ।’

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *