बार-बार पाकिस्तानी कहे जाने पर बिग बॉस फेम एक्ट्रेस अर्शी खान का छलका दर्द, बोली- जड़ें अफगानी हैं लेकिन मैं पूरी तरह हिंदुस्तानी हूँ

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस अर्शी खान को लोग अक्सर पाकिस्तानी कहकर ट्रोल करते रहते हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस का पाकिस्तानी कहे जाने पर दर्द छलका है।

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस शो से लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस अर्शी खान हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर लोग अर्शी को पाकिस्तानी बताकर उन्हें ट्रोल करते रहते है। जिससे एक्ट्रेस अर्शी खान काफी परेशान है। इतना ही नहीं अर्शी को अपनी नागरिकता बताने के लिए और लोगो गलतफहमी दूर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेना पड़ा।

जड़ें अफगानी है लेकिन मैं हिंदुस्तानी हूँ-अर्शी खान

ईटाइम्स से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस अर्शी खान ने बताया कि लोग मुझे बिना किसी कारण से मेरी नागरिकता को लेकर टारगेट करते रहते हैं। ऐसे लोगो को मैं बता देना चाहती हूँ कि मैं पूरी तरहं से भारतीय हूँ। मेरे पास भारत सरकार से जुड़े सभी डाक्यूमेंट्स भी मौजूद हैं।

अपनी बातचीत में अर्शी ने आगे बताया कि वह एक अफगानी पठान है और उसका परिवार युसूफ जहीर पठान जातीय समूह से है। अर्शी ने आगे बताया कि मेरे दादा अफगानिस्तान से भारत बसने के लिए आये थे और वह भोपाल में जेलर रहे थे। मेरी जड़े भले ही अफगानिस्तान से जुडी हो लेकिन मैं पूरी तरह से भारतीय हूँ।

अर्शी ने अपना दर्द बयां करते हुए आगे बताया कि लोग बिना मलतब के मेरी नागरिकता पर सवाल उठाते रहते हैं। लोगो को ऐसा लगता है कि मैं पाकिस्तानी हूँ और भारत आकर रहने लगी हूँ। इसका प्रभाव मेरी प्रोफेशनल लाइफ पर भी पड़ता है।

आप को बता दे कि अर्शी खान बिग बॉस के दो सीजन में धमाल मचा चुकी है। बिग बॉस सीजन 11 में उन्होंने बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था और अर्शी बिग बॉस 14 में भी नजर आ चुकी हैं। जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया था।

Comments

Translate »