Dekhha Tenu Song : राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की दमदार केमस्ट्री ने जीता दिल, रिलीज हुआ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का पहला गाना 

Dekha Tenu Song : राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का पहला गाना ‘देखा तेनु’ रिलीज हो गया है। इस गाने में दोनों की दमदार केमस्ट्री फैंस का खूब दिल जीत रही है।

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर जल्द ही फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr. and Mrs. Mahi) में नजर आने वाले है। तीन दिनों पहले ही मेकर्स ने इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज किया था। वहीं अब इस फिल्म का पहला गाना देखा तेनु (Dekha Tenu) भी रिलीज हो गया है। इस गाने में राजकुमार और जान्हवी की शादी से लेकर दोनों के कंई अन्य खूबसूरत पल भी दिखाए गए है।

राजकुमार राव-जान्हवी कपूर की फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज

दरअसल कुछ समय पहले ही मेकर्स ने मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म का पहला गाना ‘देखा तेनु’ रिलीज किया है। इस गाने की शुरुवात में जान्हवी और राजकुमार की शादी का सीन दिखाया गया  है। वहीं इसके बाद दोनों साथ में कंई खूबसूरत पल बिताते नजर आ रहे है। इस गाने में राजकुमार और जान्हवी की मजेदार केमस्ट्री लोगों का खूब दिल जीत रही है। बता दे इस गाने को मोहम्मद फैज़ ने गाया है, वहीं  इस गाने के लिरिक्स जानी ने लिखे है और साथ ही इस गाने को कंपोज भी किया है।

जानकारी के लिए बता दे कि राजकुमार और जान्हवी पर फिल्माया गया ये गाना सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के गाने ‘शावा शावा’ का रीमेक है। शावा शावा गाने को लिरिक्स समीर अनजान ने लिखे थे, वहीं उदित नारायण ने इस गाने को गाया था।

कब रिलीज होगी मिस्टर एंड मिसेज माही

मिस्टर एंड मिसेज माही का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है, वहीं इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है। यह फिल्म 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दे कि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के जरिए राजकुमार राव और जान्हवी कपूर दूसरी बार साथ  काम कर रहे है। इससे पहले ये दोनों सितारे साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘रूही’ में साथ नजर आए थे।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *